जमीन के लिए जंग, एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, कई लोग घायल

बेगूसराय के बलिया थाना क्षेत्र के लथमिनिया गांव में भूमि विवाद के दौरान जमकर लाठी-डंडे चले। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को लाठी-डंडों से खूब पीटा। इस मारपीट के दौरान बुजुर्ग महिला भी घायल हो गयी और लाठी के वार से बेहोश हो गयी।

By Prasoon Pandey Edited By: Publish:Tue, 09 Feb 2016 05:35 PM (IST) Updated:Wed, 10 Feb 2016 05:41 PM (IST)
जमीन के लिए जंग, एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, कई लोग घायल

बेगूसराय। जिले के बलिया थाना क्षेत्र का लखमिनिया गांव जमीन विवाद को लेकर रणक्षेत्र बन गया जहां तो पक्षों में हुई झड़प ने भयावह रूप ले लिया और दर्जनों लोग बांस, लाठी-डंडा लेकर एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ा कर मारने लगे।

इस दौरान लोगों ने गांव की वृद्ध महिला तक को भी नहीं बख्शा, उसे भी बांस से मारकर बेहोश कर दिया। मारपीट की इस घटना में दोनों पक्षों के लोगों को काफी चोटें आईं हैं।

क्या है मामला

बलिया थाना के लखमिनिया गांव की नगीना खातून ने जमीन खरीदा जिसपर पहले से ही दूसरे पक्ष के लोगों ने कब्जा कर रखा था। नगीना खातून कल कुछ लोगों के साथ अपने जमीन पर कब्जा करने गई। दूसरे पक्ष के लोगों को इसकी भनक लग गई और वे पहले से ही मौके के लिए तैयार बैठे थे।

उनलोगों ने नगीना और उसके परिवार के लोगों पर हमला कर दिया। जो सामने आया उसे बांस से पीटा । हमला होने पर नगीना के घर के लोगों ने भी डंडे चलाए। इस मारपीट में कई लोग जख्मी हो गए। नगीना ने थाने में कार्रवाई के लिए गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी