TVS Sport में मिलेंगे अब नए फीचर्स, इन बाइक्स से होगा मुकाबला

TVS मोटर ने अपनी एंट्री लेवल बाइक स्पोर्ट का सिल्वर एलाय एडिशन पेश कर दिया है।

By Bani KalraEdited By: Publish:Wed, 25 Apr 2018 04:50 PM (IST) Updated:Thu, 26 Apr 2018 07:43 AM (IST)
TVS Sport में मिलेंगे अब नए फीचर्स, इन बाइक्स से होगा मुकाबला
TVS Sport में मिलेंगे अब नए फीचर्स, इन बाइक्स से होगा मुकाबला

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। TVS मोटर ने अपनी एंट्री लेवल बाइक स्पोर्ट का सिल्वर एलाय एडिशन पेश कर दिया है। नई स्पोर्ट अब दो नए कलर्स में भी मिलेगी जो क्रमशः ब्लैक सिल्वर और वोल्कानो रेड है। बाइक की दिल्ली में एक्स-शो रूम कीमत 38,961 रुपये रखी है। इस बाइक की अब तक 20 लाख से ज्यादा यूनिट्स बिक चुकी हैं।

इंजन की बात करें तो बाइक में 100cc का इंजन लगा है जो 7.5PS की ताकत और 7.8nm का टार्क देता है बाइक 4 स्पीड गियर के साथ आती है। एक लीटर में 95 किलोमीटर की माइलेज दे देती है। इतना ही नहीं कंपनी इस बाइक पर 5 साल की वारंटी भी दे रही है।

लुक्स के मामले में यह बाइक अपने सेगमेंट की अन्य बाइक्स के मुकाबले ज्यादा स्पोर्टी है, इसलिए जो लोग एंट्री लेवल सेगमेंट में एक स्पोर्टी लुक वाली बाइक चलाना पसंद करते हैं उन्हें यह मॉडल पसंद आ सकता है।

इस बाइक का रखरखाव भी जेब पर भारी नहीं पड़ता।

होंडा CD110 ड्रीम DX से होगा मुकाबला: TVS स्पोर्ट का सीधा मुकाबला होंडा की CD110 ड्रीम DX से होगा, दिल्ली में इसकी एक्स शो रूम कीमत 45247 रुपये से शुरू होती है। फीचर्स की बात करें तो बाइक में ट्यूबलेस टायर्स, इलेक्ट्रिक स्टार्ट, यूटिलिटी बॉक्स और मेंटेनेंस फ्री बैटेरी, फ्रंट में स्टैंडर्ड टेलेस्कोपिक फोर्क्स और रियर में स्प्रिंग लोडेड हाइड्रॉलिक ट्विन शॉक्स जैसे फीचर्स दिए गये हैं इसके अलावा यह ऑटो हेडलैंप ऑन (AHO) फीचर से लैस है इसमें 8 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है और बाइक की टॉप स्पीड 86km/h है। बाइक का वजन 109kg है। इसके फ्रंट और रियर में 130mm ड्रम ब्रेक्स लगे हैं।

chat bot
आपका साथी