Hero Passion X Pro खरीदने का शानदार मौका, ये कंपनी दे रही डिस्काउंट

Hero Motocorp अपनी किफायती बाइक्स में से एक Hero Passion X Pro की खरीद पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है।

By Sajan ChauhanEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 05:46 PM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 05:46 PM (IST)
Hero Passion X Pro खरीदने का शानदार मौका, ये कंपनी दे रही डिस्काउंट
Hero Passion X Pro खरीदने का शानदार मौका, ये कंपनी दे रही डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आप अपने लिए कोई नई बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं और आपका बजट थोड़ा कम है तो हम आपको भारतीया बाजार में उपलब्ध Hero Motocorp की ऐसी बाइक के बारे में बता रहे हैं जो कि इस समय डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हो रही है। अगर आप Hero Passion X Pro को Paytm से खरीदते हैं तो आप काफी बेनिफिट्स पा सकते हैं। यहां हम जानेंगे कि यह बाइक कैसी है और इसकी खरीद पर कितना फायदा लिया जा सकता है।

पावर और स्पेशिफिकेशन

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात करें तो Hero Passion X Pro में 109.15 cc का एयर कूल्ड 4 स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर वाला इंजन है जो कि 7500 Rpm पर 7 kW की पावर और 5500 Rpm पर 9 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन की बात की जाए तो Hero Passion X Pro की लंबाई 1966 mm, चौड़ाई 774mm, ऊंचाई 1087 mm, व्हीबलेस 1245mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 165mm, कुल वजन 119 किलो और 8.2 लीटर का फ्यूल टैंक है।

ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Hero Passion X Pro में फ्रंट में 240mm डिस्क ब्रेक और रियर में 130mm ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

सस्पेंशन

सस्पेंशन के मामले में Hero Passion X Pro के फ्रंट में टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक अब्सॉर्बेर और रियर में स्विंग आर्म के साथ 5 स्टेप एडजेस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक अब्सॉर्बेर सस्पेंशन दिया गया है।

ऑफर

ऑफर की बात की जाए तो Hero Passion X Pro को अगर आप Paytm से बुक करते हैं तो आप इसके साथ 10 हजार रुपये तक के कैशबैक बेनिफिट का लाभ उठा सकते हैं।

कीमत

कीमत की बात करें तो Hero Passion X Pro की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 57,200 रुपये है।

यह भी पढ़ें: कम माइलेज देती है कार तो फॉलो करें ये टिप्स, दिखने लगेगा फर्क

यह भी पढ़ें: एडवेंचर के हैं शौकीन तो कार में रखना न भूलें ये 7 जरूरी चीजें

chat bot
आपका साथी