अब महिंद्रा की ये पॉपुलर कारें ले सकते हैं किराए पर, शुरुआती कीमत 13,499 रुपये प्रति महीना

महिंद्रा द्वारा पेश की गई लीज ऑप्शन स्कीम के तहत महिंद्रा के पोर्टफोलियो में KUV100, TUV300, स्कॉर्पियो, मराजो और XUV500 शामिल हैं

By Ankit DubeyEdited By: Publish:Thu, 11 Oct 2018 11:34 AM (IST) Updated:Thu, 11 Oct 2018 01:22 PM (IST)
अब महिंद्रा की ये पॉपुलर कारें ले सकते हैं किराए पर, शुरुआती कीमत 13,499 रुपये प्रति महीना
अब महिंद्रा की ये पॉपुलर कारें ले सकते हैं किराए पर, शुरुआती कीमत 13,499 रुपये प्रति महीना

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। घरेलू दिग्गज कार निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने एक वाहन लीजिंग स्कीम शुरू की है जिसमें ग्राहक एक निश्चित अवधि के लिए कंपनी के पैसेंजर वाहनों में से किसी भी एक वाहन को निश्चित मासिक किश्त का भुगतान करके ले सकते हैं।

कंपनी के मुताबिक व्हीकल-लीजिंग स्कीम के तहत ग्राहकों को अधिक सुविधाएं मिलेंगी क्योंकि इसमें ग्राहकों को कोई डाउन पेमेंट नहीं देनी होगी और लीज के अंत में वाहन कंपनी को वापस दिया जाएगा। इसमें मासिक किश्त की शुरुआत 13,499 रुपये है, जो कि 32,999 रुपये तक मॉडल के हिसाब से जाती है। इसमें वाहन की सर्विस और मैंटेनेंस कॉस्ट, इंश्योरेंस, ऑन-रोड असिस्टेंस, रिपेयर्स और 24-घंटे रिप्लेसमेंट व्हीकल सर्विस शामिल हैं।

महिंद्रा द्वारा पेश की गई लीज ऑप्शन स्कीम के तहत महिंद्रा के पोर्टफोलियो में एंट्री लेवल स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (SUV) KUV100, कॉम्पैक्ट स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल TUV300, मिड-साइज्ड SUV स्कॉर्पियो, मल्टी-पर्पज व्हीकल मराजो और प्रीमियम स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल XUV500 शामिल हैं।

इस नई सुविधा को लॉन्च करने के दौरान महिंद्रा एंड महिंद्रा के ग्रुप CFO और ग्रुप CIO, वी एस पार्थसारथी ने कहा, "हमने लीजिंग मॉडल एक कैटेगरी बनाने वाला प्रोडक्ट पेश किया है, जो ग्राहकों के लिए "No-Worry" अनुभव है और ऑनरशिप की सुविधा पसंद करते हैं। इसका लक्ष्य M&M कार अनुभव में पेशेवरों, छोटे व्यवसायियों और सहस्राब्दी समेत ग्राहकों को नई क्लास देना है, जो साइड लाइनों पर इंतजार कर रहे थे। मुझे भरोसा है कि लीजिंग पर अधिक मुद्रा मिलेगी और प्रवेश स्तर वैश्विक रुझानों के अनुरूप बढ़ेगा।"

लीज पर लिए जाने वाहनों में KUV100NXT की 13,499 रुपये प्रति महीने और XUV500 32,999 प्रति महीने पर मिलेगा। मौजूदा समय में यह स्कीम सिर्फ दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, बेंगलुरू, अहमदाबाद और पूणे के ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। कंपनी की योजना है कि वह अगले फेस में लीज ऑप्शन स्कीम का विस्तार अगले 19 शहरों में करेगी।

chat bot
आपका साथी