फोर्ड इंडिया के नवंबर महीने की सेल्स के नतीजे चौंकने वाले

फोर्ड इंडिया के नवंबर महीने की सेल्स के नतीजे आ आ गए हैं। कंपनी ने संयुक्त डोमेस्टिक होलसेल्स और एक्सपोर्ट में 21,004 गाड़ियां बेची।

By Bani KalraEdited By: Publish:Thu, 01 Dec 2016 05:01 PM (IST) Updated:Thu, 01 Dec 2016 05:56 PM (IST)
फोर्ड इंडिया के नवंबर महीने की सेल्स के नतीजे चौंकने वाले

नहीं दिल्ली: फोर्ड इंडिया के नवंबर महीने की सेल्स के नतीजे आ आ गए हैं। कंपनी ने संयुक्त डोमेस्टिक होलसेल्स और एक्सपोर्ट में 21,004 गाड़ियां बेची। जबकि पिछले साल समान अवधि में यह आंकड़ा 17,189 यूनिट्स का रहा। इसके अलावा जबकि नवंबर में घरेलू होलसेल्स में कंपनी ने 6,876 बेची जो पिछले साल समान अवधि में यह आंकड़ा 8,773 गाड़ियों का रहा जबकि एक्सपोर्ट मार्किट में कंपनी का आंकड़ा 14,128 कारों का रहा जबकि पिछले इसी महीने में यह नंबर 8,416 का था।

फोर्ड ने अपने चेन्नई फेसिलिटी के लिए 1300 करोड़ रुपये का निवेश करने की घोषणा की है जिससे इंडिया में प्रोडक्ट डेवलपमेंट और मोबिलिटी सलूशन को हेल्प मिलेगी। इसके अलावा पूरे भारत में फोर्ड की आइकॉनिक मस्टंग की बुकिंग भी शुरु हो गयी है।

भारत में अक्सर फोर्ड के बारे में यही कहा जाता रहा है की कंपनी की आफ्टर सेल्स सर्विस थोड़ी महंगी होती है लेकिन अब शायद किसी को ऐसा कहना नहीं पड़ेगा क्योकिं फोर्ड भारत में अपनी आफ्टरसेल्स सर्विस को काफी किफायती बनाने में लगी हुई है। और ऐसा करने से कंपनी के ग्राहकों की संख्या बढ़ेगी।

हाल ही में फोर्ड ने अपनी प्रीमियम SUV एंडेवर को एक दम नए अवतार में लॉन्च किया था जिसे ग्राहकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है। अगले साल फोर्ड कुछ ओर नए प्रोडक्ट्स के साथ भारत में धमाल मचाएगी।

chat bot
आपका साथी