Move to Jagran APP

Maruti Jimny से लेकर XL6 पर May 2024 में मिल रहा हजारों रुपये बचाने का मौका, जानें किस पर क्‍या है ऑफर

देश की सबसे ज्‍यादा कारों की बिक्री करने वाली कंपनी मारुति सुजुकी की ओर से May महीने में Nexa डीलरशिप पर उपलब्‍ध कारों पर हजारों रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से किस कार को खरीदने पर कितना कैश डिस्‍काउंट एक्‍सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बोनस के तौर पर डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Mon, 06 May 2024 11:59 AM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 11:59 AM (IST)
May 2024 में Maruti Nexa की कारों पर क्‍या ऑफर्स मिल रहे हैं। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। May 2024 में अगर आप कार खरीदने का मन बना रहे हैं, तो मारुति सुजुकी Nexa की कई कारों पर कंपनी की ओर से डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से किस कार पर कितना डिस्‍काउंट कंपनी की ओर से ऑफर किया जा रहा है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

loksabha election banner

Maruti Baleno

मई 2024 में मारुति अपनी की बलेनो पर सबसे ज्‍यादा ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से इस महीने में हैचबैक को खरीदने पर 50 हजार रुपये तक का फायदा उठाया जा सकता है। मारुति बलेनो की एक्‍स शोरूम कीमत 6.66 लाख रुपये से शुरू हो जाती है।

Maruti Jimny

मारुति की ऑफ रोडिंग एसयूवी के तौर पर आने वाली जिम्‍नी पर भी मई महीने में 50 हजार रुपये बचाए जा सकते हैं। कंपनी की इस एसयूवी को 12.74 लाख रुपये की शुरूआती एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Upcoming SUV: 2024 में Hyundai कर रही इन तीन SUV को लाने की तैयारी, एक EV भी होगी शामिल

Maruti Ciaz

मारुति की मिड साइज सेडान कार सियाज की एक्‍स शोरूम कीमत 9.40 लाख रुपये से शुरू होती है। इस कार को मई 2024 में खरीदने पर अधिकतम 48 हजार रुपये के ऑफर मिल रहे हैं।

Maruti Xl6

कंपनी की लग्‍जरी एमपीवी के तौर पर आने वाली Xl6 पर मई 2024 में 20 हजार रुपये की छूट मिल रही है। इसकी एक्‍स शोरूम कीमत 11.61 लाख रुपये से शुरू हो जाती है।

Maruti Fronx

मारुति की एक और एसयूवी Fronx को मई 2024 में खरीदना फायदे का सौदा साबित हो सकता है। इस एसयूवी पर कंपनी इस महीने में 28 हजार रुपये के ऑफर्स दे रही है। इसके टर्बो पेट्रोल वेरिएंट पर 43 हजार रुपये की कीमत का वेलोसिटी एडिशन एक्‍सेसरीज किट को भी दिया जा रहा है। इसकी कीमत 7.51 लाख रुपये से शुरू हो जाती है।

यह भी पढ़ें- Maruti Arena की कारों पर May 2024 में मिल रहा हजारों रुपये बचाने का मौका, जानें किस Car पर क्‍या है ऑफर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.