Mahindra Scorpio-N के लॉन्च को लेकर आनंद महिंद्रा हैं काफी एक्साइटेड, पढ़ें उनके मजेदार ट्वीट्स

केबिन में वायरलेस चार्जिंग एक MID यूनिट के साथ एक डुअल पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एक इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन क्रूज़ कंट्रोल मल्टीपल ड्राइव मोड छह एयरबैग रूफ-माउंटेड स्पीकर और बहुत कुछ मिलता है। इस गाड़ी में इसके अलावा कई एडवांस फीचर्स मिलते हैं।

By Atul YadavEdited By: Publish:Mon, 27 Jun 2022 08:44 AM (IST) Updated:Tue, 28 Jun 2022 07:12 AM (IST)
Mahindra Scorpio-N के लॉन्च को लेकर आनंद महिंद्रा हैं काफी एक्साइटेड, पढ़ें उनके मजेदार ट्वीट्स
महिंद्रा स्कॉर्पियो को लेकर आनंद महिंद्रा ने किया मजेदार ट्वीट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। महिंद्रा स्कॉर्पियो आज भारतीय बाजार में लॉन्च होनी है। इस गाड़ी को लेकर महिंद्रा कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। आनंद महिंद्रा इस गाड़ी को लेकर इस महीने के शुरूआत से कई पोस्ट किए हैं, जिसमें से कुछ ऐसा भी पोस्ट है, जिसको पढ़कर आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी।

आनंद महिंद्रा ट्वीट

आनंद महिंद्रा ने रविवार को Mahindra Scorpio-N की एक वीडियो शेयर किया, जिसमें इस गाड़ी की इंटीरियर और एक्सटीरियर की खासियतों के बारे में बताया जा रहा है। इस वीडियो को उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा की लेजेंड कल फिर पैदा होगा।

2 दिन पहले किया था मजेदार ट्वीट

आप सभी लाइफ में एक बार 'चाहे कोई मुझे जंगली कहे' गाना तो सुना ही होगा। इस गाने में शम्मी कपूर हिमालय की बर्फीली वादियों में जोर-जोर से 'याहू...' चिल्लाते हुए 'चाहे कोई मुझे जंगली कहे' गा रहे हैं। अब ऐसा ही मन आनंद महिंद्रा का कर रहा है, क्योंकि उनकी बिग डैडी ऑफ ऑल एसयूवी आज लॉन्च होने वाली है।

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर शम्मी कपूर का इसी गाने का एक वीडियो शेयर किया है और साथ ही लिखा है- नई ScorpioN की लॉन्च को लेकर मैं कैसा महसूस कर रहा हूं, इसे बताने का मेरे पास यही एक तरीका है।

14 जून का ट्वीट

इससे पहले आनंद महिंद्रा ने इस गाड़ी की एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि ये केवल गाड़ी नहीं, ये स्टेट ऑफ माइंड है।

महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन की खासियत

2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन पहले की तुलना में अधिक एडवांस हो गई है इस गाड़ी में एक इलेक्ट्रिक सनरूफ, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, एक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, ब्राउन और ब्लैक अपहोल्स्ट्री, और ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल होगा। केबिन में वायरलेस चार्जिंग, एक MID यूनिट के साथ एक डुअल पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन, क्रूज़ कंट्रोल, मल्टीपल ड्राइव मोड, छह एयरबैग, रूफ-माउंटेड स्पीकर और बहुत कुछ मिलता है।

chat bot
आपका साथी