Move to Jagran APP

Kriti Sanon Tissue Saree: टिशू साड़ी में कृति सेनन लगीं बेहद खूबसूरत, आखिर क्यों ये साड़ियां हैं इतनी पॉपुलर

Kriti Sanon Tissue Saree हाल ही में कृति सेनन एक इवेंट में शामिल हुई जहां एक बार फिर उन्होंने अपनी सादगी और खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लिया। इस इवेंट में वो टिशू साड़ी में नजर आई। जिसकी फोटोज़ उनकी स्टाइलिस्ट ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। हाल-फिलहाल कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने टिशू की साड़ी पहनीं लेकिन कृति का अंदाज रहा सबसे खास।

By Priyanka SinghEdited By: Priyanka SinghPublished: Wed, 13 Dec 2023 01:19 PM (IST)Updated: Wed, 13 Dec 2023 01:19 PM (IST)
Kriti Sanon Tissue Saree: टिशू साड़ी में कृति सेनन का रॉयल लुक

लाइफस्टाइल डेस्क, नई दिल्ली। Kriti Sanon Tissue Saree: कृति सेनन अपने एक्टिंग के साथ ही अपनी हटके स्टाइलिंग के लिए भी जानी जाती हैं। उनके सोशल मीडिया को देखने के बाद आपको इस बात का बखूबी अंदाजा लग जाएगा। जहां वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल हर तरह के आउटफिट्स में उनकी फोटोज मौजूद हैं और हर एक फोटो में वो लग रही हैं कमाल की। 

हाल ही में वो एक इवेंट मे शामिल हुई, जिसकी तस्वीरे उनकी स्टाइलिस्ट सुकृति ग्रोवर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसके लिए उन्होंनेे टिशू साड़ी चुनीं। इन फोटोज़ को भरभर कर लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं। सिंपल से लुक में भी कृति ने लूट ली महफिल।

View this post on Instagram

A post shared by S U K R I T I G R O V E R (@sukritigrover)

वैसे टिशू साड़ी की बात ही अलग होती है। इनके साथ बिना ज्यादा मेकअप और एक्सेसरीज कैरी किए बिना भी आप नजर आ सकती हैं सबसे खूबसूरत। आइए जानते हैं टिशू साड़ी की खासियत और क्यों इनका ट्रेंड इतनी तेजी से हो रहा है पॉपुलर।

टिशू सिल्क साड़ी क्या है?

टिश्यू सिल्क, रेशम के धागों से बना कपड़ा होता है, जिसे छूने पर बिल्कुल ऐसा एहसास होता है जैसे आप वाकई कोई कोमल सा टिशू पेपर छू रहे हैं। ये साड़ियां अपनी चमक और लाजवाब फिनिशिंग की वजह से बहुत ज्यादा पॉपुलर हैं। एक और बात जो इन साड़ियों को खास बनाती है वो है इनका लाइट वेट। जिस वजह से इन्हें कैरी करना बहुत ही कंफर्टेबल होता है और बहुत ही कम एफर्ट के साथ आप इन साड़ियों में खूबसूरत लुक पा सकती हैं। शादी-ब्याह से लेकर टिशू साड़ियों को आप किसी इवेंट, फेस्टिवल में भी आराम से कैरी कर सकती हैं। 

टिश्यू साड़ियां क्यों हैं ट्रेंड में? 

दरअसल इन साड़ियों के साथ बहुत ज्यादा एक्सपेरिमेंट की जरूरत नहीं होती। शादी-ब्याह में एकबारगी फिर भी जूलरी और दूसरी एक्सेसरीज़ कैरी करने की जरूरत होती है, लेकिन बाकी इवेंट में महिलाएं कंपर्टेबल रहने के लिए ऐसा आउटफिट पहनना पसंद करती हैं, जिसके साथ और दूसरे एपर्ट की जरूरत न पड़ एक तो उस हिसाब से ये साड़ियां परफेक्ट ऑप्शन हैं। इस वजह से इनकी डिमांड तेजी से बढ़ रही है। 

नरेंद्र कुमार, क्रिएटिव हेड, अमेजन फैशन का कहना है कि “पारंपरिक टिशू साडि़यां अब जेन जेड फैशन लवर्स का भी दिल जीत रही हैं। इस साड़ी की ग्रेसफुल ड्रैप और हर एक मौके के लिए परफेक्ट होना इसे वार्डरोब के लिए एक जरूरी आइटम बनाती हैं। ट्रेडिशनल वेयर्स में मॉडर्न लुक की चाहत रहने वाली लेडीज़ के लिए परपेक्ट है टिशू साड़ी। आप टिशू साड़ी को मॉर्डन और ट्रेडिशनल एक्‍सेसरीज जैसे चंकी सिल्‍वर ज्‍वैलरी, फंकी स्‍नीकर्स, स्‍टेटमेंट बेल्‍ट और सजावटी जैकेट के साथ और भी आकर्षक बना सकती हैं।”

टिश्यू साड़ियों की खासियत

चमक: शादी-पार्टी जैसे मौकों पर थोड़ी चमक-दमक वाली साड़ियां पहनी जाती हैं, लेकिन सिक्विन, मिरर वर्क वाली साड़ियां थोड़ी हैवी होती हैं, लेकिन टिशू साड़ियां चमकदार होने के साथ ही पहनने में भी आसान होती हैं। जो इसे अट्रैक्टिव बनाती हैं।

लाइट वेटेड: टिश्यू सिल्क अपने हल्के वजन की वजह से भी बहुत ज्यादा पसंद की जा रही हैं। इन्हें हर एक मौसम में बिंदास होकर कैरी किया जा सकता है। 

हर मौके के लिए बेस्ट: टिश्यू साड़ियों को ऐसा नहीं कि सिर्फ विवाह आदि पर ही पहना जा सकता है। इसे आप डे आउटिंग, बेबी शॉवर या फिर किसी नॉर्मल इवेंट में भी पहन सकती हैं। 

ये भी पढ़ेंः- सर्दियों में शादी में पहनने वाली हैं साड़ी, तो कंफर्टेबल लुक के लिए ऐसे करें उसे स्टाइल

Pic credit- sukritigrover/Instagram


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.