दिवाली की पार्टी सिर्फ मेहमाननवाजी पर ही खत्म नहीं होती, आपका स्टाइलिश और ट्रेंडी दिखना भी बहुत मायने रखता है। तो अगर आप भी अपने घर पर पार्टी ऑर्गेनाइज करने वाली हैं तो उसमें साड़ी, सूट या गाउन पहनने की जगह एक नजर डालें इन इंडो- वेस्टर्न आउटफिट्स पर, जो हर तरीके से हैं आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन्स।

क्रॉप टॉप और प्लाजो 

क्रॉप टॉप दिखने में काफी स्टाइलिश लगते हैं और प्लाजो के साथ इनका कॉम्बिनेशन तो जबरदस्त लगता है। अगर आपका फीगर स्लिम-ट्रीम है तो दिवाली पार्टी के लिए ये आउटफिट रहेगा बेस्ट। थोड़ा और क्लासी लुक पाने के लिए आप इसके साथ कॉन्ट्रास्ट कलर में शीयर लॉन्ग श्रग टीमअप करें। अगर क्रॉप टॉप फुल स्लीव है तो श्रग स्लीवलेस होना चाहिए और अगर क्रॉप टॉप स्लीवलेस हो तो ¾ या फुल स्लीव वाली श्रग बहुत जंचेगी

इंडो वेस्टर्न जंपसूट

इंडो-वेस्टर्न की लिस्ट में जंपसूट सबसे पॉपुलर और स्टाइलिश आउटफिट है जिसे आप डे आउटिंग से लेकर दिवाली पार्टी हर एक मौके पर कैरी कर सकती हैं। तो इस दिवाली जंपसूट के साथ करें एक्सपेरिमेंट। इसके साथ किटन हील्स, ओपन हेयर्स और ऑक्सीडाइज़ जूलरी कैरी करना न भूलें जो जंपसूट के साथ आपके लुक को करेंगे कम्प्लीट।

धोती के साथ क्रॉप टॉप

धोती है ट्रेडिशनल और क्रॉप टॉप है वेस्टर्न, तो इस इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स को दिवाली पार्टी पर पहनकर पाएं हर किसी की तारीफ। स्टाइल के साथ कम्फर्ट के मामले में भी ये बेस्ट च्वाइस है। धोती की अलग-अलग वैराइटी है जिसे आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकती हैं। 

प्री-स्टिच्ड साड़ी

साड़ी पहनना एक मुश्किल टास्क होता है इसमें कोई शक नहीं, प्लीट्स बनाने से लेकर पल्लू ड्रेपिंग तक हर एक चीज़ बिना किसी के मदद के सही तरीके से कैरी नहीं कर सकते। तो अगर आपको भी साड़ी पहनने का शौक तो है लेकिन सिर्फ इस वजह से आप उसे कैरी नहीं कर पाती तो प्री-स्टिच्ड साड़ी पहनने का आइडिया रहेगा एकदम बेस्ट।

मैक्सी ड्रेसेज़

मैक्सी ड्रेसेज़ एवरग्रीन आउटफिट्स में शामिल है जिसे आप ट्रेडिशनल या वेस्टर्न दोनों ही लुक के लिए कैरी कर सकती हैं। फ्लोरल, स्ट्राइप्ड, पोल्का डॉट्स जैसे कई प्रिंट्स हैं जो ओकेशन के हिसाब से न सिर्फ अच्छे लगेंगे बल्कि इनमें आपका लुक भी निखर कर आएगा।

 

Pic Credit- Pinterest.com

Posted By: Priyanka Singh

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस