Move to Jagran APP

Amazon पर इन लंच बॉक्स को मिली सबसे अच्छी रेटिंग, Rs 295 से शुरू, करें चेक

Amazon पर किफायती कीमत में लंच बॉक्स की अच्छी रेंज उपलब्ध है करें चेक

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 10:22 AM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 10:23 AM (IST)
Amazon पर इन लंच बॉक्स को मिली सबसे अच्छी रेटिंग, Rs 295 से शुरू, करें चेक
Amazon पर इन लंच बॉक्स को मिली सबसे अच्छी रेटिंग, Rs 295 से शुरू, करें चेक

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। आप ऑफिस जाए या आपकी फील्ड की जॉब हो, लंच बॉक्स की जरूरत तो होती ही है। हम में से कई लोग अलग-अलग तरह के साइज के डब्बों को थैली में बांध कर लंच ले जाते हैं, लेकिन इस तरह से खाना ले जाना थोड़ा असहज हो जाता है। इसके लिए एक अच्छे लंच बॉक्स की जरूरत तो सबहि को होती है, जिसमे रोटी, सब्जी और पीने के लिए भी कुछ ले जाया जा सके। हम आपके लिए ऐसे ही कुछ लंच बॉक्स के विकल्प लाए हैं। इसमें स्टील और ग्लास के लंच बॉक्स को जोड़ा गया है। कहा जाता है की प्लास्टिक के बॉक्स में खाना नहीं ले जाना चाहिए और प्लास्टिक के लांच बॉक्स में कुछ समय के इस्तेमाल के बाद दुर्गन्ध सी भी आने लगती है। अगर आप नया लंच बॉक्सलेने की सोच रहे हैं, तो देखें ये विकल्प:

loksabha election banner

Buy This On Amazon

Treo by Milton Health First : इसमें 3 बॉक्स सम्मिलित हैं। यूजर्स ने इस लंच पैक को Amazon पर 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 925 का यह लंच बॉक्स Rs 699 में उपलब्ध है।

Buy This On Amazon

Milton Executive Lunch Box Set: Milton के इस लंच बक्स में तीन कंटेनर दिए गए हैं। इसमें एक लम्बा और दो सब्जी आदि रखने के लिए बॉक्स दिया गया है। इसे Amazon Choice में लिस्ट किया गया है। यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 365 का यह लंच बॉक्स Rs 295 में मिल रहा है।

Buy This On Amazon

Vaya Tyffyn Polished Stainless Steel Lunch Box: स्टेनलेस स्टील के कंटेनर्स के साथ यह लंच बॉक्स लुक्स में भी काफी अच्छा है। इसमें 600ml के दो बॉक्स दिए गए हैं। यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 2350 का यह बॉक्स Rs 1850 में उपलब्ध है।

Buy This On Amazon

Signoraware Executive Stainless Steel Lunch Box: Amazon पर यूजर्स ने इस लंच बॉक्स को 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इसमें 3 बॉक्स का सेट दिया गया है। MRP 565 का यह प्रोडक्ट Rs 525 में मिल रहा है।

Buy This On Amazon

Signoraware Best Steel Lunch Box: इसमें अलग-अलग साइज के तीन कंटेनर्स के साथ एक स्टील टम्बलर भी दिया गया है। MRP 740 का यह प्रोडक्ट Rs 664 में मिल रहा है। Amazon पर इसे यूजर्स ने 4.5 स्टार दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.