Move to Jagran APP

Biotique के इन प्रोडक्ट्स को करें इन सर्दियों में इस्तेमाल, स्किन केयर में यूजर्स ने किया पसंद

Biotique के इन प्रोडक्ट्स के साथ सर्दियों में भी आपकी स्किन रहेगी सॉफ्ट और यंग

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 01 Nov 2019 05:43 PM (IST)Updated: Fri, 01 Nov 2019 05:45 PM (IST)
Biotique के इन प्रोडक्ट्स को करें इन सर्दियों में इस्तेमाल, स्किन केयर में यूजर्स ने किया पसंद
Biotique के इन प्रोडक्ट्स को करें इन सर्दियों में इस्तेमाल, स्किन केयर में यूजर्स ने किया पसंद

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। सर्दियों के आने से स्किन रूखी होने की परेशानी सभी को होती है। इसके साथ ही स्किन से जुडी कई समस्याएं खास सर्दियों में परेशान करती हैं। इससे बचने के लिए Biotique के कुछ प्रोडक्ट्स हैं, जिसे यूजर्स ने भी काफी पसंद किया है और इसके प्रोडक्ट्स स्किन को मॉइचराइज रखते हैं। आप इन प्रोडक्ट्स को ट्राय कर के देख सकते हैं। Biotique के प्रोडक्ट्स अच्छी क्वालिटी के होने के बावजूद कम कीमत में उपलब्ध हैं। इसलिए यह आपके लिए किसी भी तरीके से प्लस प्वाइंट ही रहेगा।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Biotique Bio Honey Gel Refreshing Foaming Face Wash: Honey Gel का यह फेस वॉश सर्दियों में स्किन को सॉफ्ट करने के साथ-साथ आपके चेह्कर की रंगत पर भी काम करेगा। इसी के साथ इसका इस्तेमाल मेकअप हटाने के लिए भी किया जा सकता है। इस प्रोडक्ट को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। इसे Rs 440 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Biotique Bio Fruit Whitening Lip Balm: Biotique के इस लिप बाम को भी यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया है। यूजर्स ने इस प्रोडक्ट को 4 स्टार रेटिंग दी है। इसके साथ ही इसे Amazon Choice में भी लिस्ट किया गया है। MRP 175 के इस प्रोडक्ट पर 25 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। इसे Rs 131 में खरीदा जा सकता है। यह आपके होंठों को मॉइस्चराइज रखने के साथ-साथ इसके कलर टोन को भी लाइट करता है। यानी की अगर आपके लिप्स थोड़े डार्क हैं, तो यह उसके कलर को बेहतर करने में मदद करता है।

Buy Now On Amazon

Biotique Bio Apricot Refreshing Body wash: एप्रीकॉट के तत्व होने के कारण यह आपकी बॉडी को स्मूद बनाता है। इस प्रोडक्ट को यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। इसके साथ ही इसे Amazon Choice में भी लिस्ट किया गया है। MRP 180 के इस बॉडी वॉश को Rs 135 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Biotique Bio Creamy Coconut Ultra Rich Body Lotion: कोकोनट किसी भी मौसम में स्किन से लेकर बालों तक के लिए अच्छा होता है। क्रीमी कोकोनट बॉडी लोशन से ड्राई स्किन की परेशानी नहीं रहेगी। इसे यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 180 के इस प्रोडक्ट को Rs 144 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Biotique Bio Carrot Seed Anti-Aging After-Bath Body Oil: सर्दियों में नहाने से पहले थोड़ी बॉडी मसाज से ब्लड सर्कुलेशन अच्छा होता है, बॉडी रिलैक्स फील करती है और इससे त्वचा की खुश्की भी दूर होती है। इस प्रोडक्ट को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। इसे Rs 101 में खरीदा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.