Move to Jagran APP

ब्रेकफास्ट हो या इवनिंग स्नैक्स, मशहूर Chef Kunal Kapur के इन हाई-प्रोटीन Soups को करें ट्राय

हाई-प्रोटीन के साथ ब्रेकफास्ट या इवनिंग स्नैक्स के लिए इन Soups को करें ट्राय

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 05 Mar 2020 04:15 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 04:23 PM (IST)
ब्रेकफास्ट हो या इवनिंग स्नैक्स, मशहूर Chef Kunal Kapur के इन हाई-प्रोटीन Soups को करें ट्राय
ब्रेकफास्ट हो या इवनिंग स्नैक्स, मशहूर Chef Kunal Kapur के इन हाई-प्रोटीन Soups को करें ट्राय

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। नाश्ते के लिए क्या खाना है या क्या बना के देना है? अगर यह सवाल रोज आपके दिमाग में आता है, तो Saffola Fittify Gourmet के सूप की रेंज को ट्राय कर सकते हैं। कंपनी का दावा है की आम पाउडर्ड सूप के मुकाबले इसमें 4X अधिक प्रोटीन मौजूद है। इसे आप मात्र 1 मिनट में बना के तैयार कर सकते हैं। यानी की अगर जल्दी में नाश्ता किये बिना घर से निकल रहे हैं, तो हेल्दी सूप का यह विकल्प आपके लिए बिलकुल परफेक्ट है। इस सूप को शेफ कुनाल कपूर द्वारा बनाया गया है, जिन्होंने इसमें स्वाद और हेल्थ दोनों का बराबर ध्यान रखा है।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

सुबह का नाश्ता हो या शाम के इवनिंग स्नैक्स, इस समय फास्ट फूड खाने से बेहतर और आसान विकल्प ये सूप हैं। Saffola Fittify’s Hi-Protein Soups 4 अलग-अलग स्वाद में उपलब्ध कराए गए हैं। इसमें आप अपनी पसंद के अनुसार चयन कर सकते हैं। तो अब आपका इवनिंग स्नैक्स या ब्रेकफास्ट हेल्दी होने के साथ-साथ टेस्टी भी होगा। ये सूप स्पेनिश टोमेटो, इटैलियन मिक्स-वेज, मेक्सिकन स्वीट कॉर्न और फ्रेंच मशरुम गार्लिक फ्लेवर्स में आते है। इसमें कोई एडेड प्रेजर्वेटिव, आर्टिफिशियल कलर्स, MSG नहीं है। इस हेल्दी और टेस्टी सूप में 5 सुपरफूड भी मौजूद हैं – मोरिंगा, क्विनोआ, एक प्रकार का अनाज, अमरनाथ और हल्दी, जो आपके खाने को अतिरिक्त पोषण देगा।

सेलिब्रिटी और मास्टरशेफ कुणाल कपूर के अनुसार- '' हम सभी को स्नैक्स खाना बहुत पसंद है। जब भी भूख लगे, तब हम कुछ हेल्दी खाएं, यह बेहद जरूरी है। शाम को भूख लगने पर, हम अक्सर ऐसे स्नैक्स खा लेते हैं, जो हेल्दी नहीं होते। इसलिए जरूरी है की इवनिंग स्नैक्स में भी हम अपने रूटीन में कुछ ऐसा जोड़े, जो हेल्दी हो। इवनिंग स्नैक्स के मामले में सूप परफेक्ट विकल्प है। इसे बनाना बहुत आसान है और ये स्वास्थ्य के लिए भी अच्छे होते हैं। Saffola Fittify Hi-Protein Soups, जिन्हें महीने बनाया है, आम पाउडर्ड सूप की तुलना में 4 गुना अधिक प्रोटीन है। जिन्हें स्नैक्स खाने का बहुत शौक है, वो इस सूप को जरूर ट्राय करें। हेल्दी स्नैक्स के साथ-साथ स्वाद जोड़ने के लिए यह कई फ्लेवर्स में उपलब्ध कराया गया है।"

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.