Move to Jagran APP

विंटर्स में ये Men जैकेट्स हैं इन, न्यू इयर के लिए परफेक्ट हैं ये अपैरल

विंटर्स को इन जैकेट्स के साथ करें एन्जॉय देखें ओपशंस

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 30 Dec 2019 03:51 PM (IST)Updated: Mon, 30 Dec 2019 03:51 PM (IST)
विंटर्स में ये Men जैकेट्स हैं इन, न्यू इयर के लिए परफेक्ट हैं ये अपैरल
विंटर्स में ये Men जैकेट्स हैं इन, न्यू इयर के लिए परफेक्ट हैं ये अपैरल

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। विंटर्स का अधिकतम मजा लेने के लिए खुद को ठंड से बचाने की पूरी तैयारी भी जरुरी है। इसलिए हम आपके लिए Amazon पर उपलब्ध जैकेट्स के ऑप्शंस लेकर आए हैं। कलर और फैशन में इन होने के साथ-साथ ये आपको ठंड से भी बचाएंगी। तो देर किस बात की है? इस विंटर्स को यूँ ही ना जाने दें और इसका पूरा मजा लें। न्यू ईयर पार्टी हो या कोई ट्रिप हर जगह पर ये जैकेट्स आपके काम आने वाली हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

Qube By Fort Collins Men's Jacket: रेड कॉलर की यह जैकेट ब्लू या ब्लैक दोनों ही जीन्स के साथ खूब फबेंगी। रेड के अलावा, इसे नेवी ब्लू कलर में खरीदने का ऑप्शन भी उपलब्ध है। हालांकि, हम आपको ब्लू-ब्लैक से अलग कलर खरीदने की राय देंगे। फोटोज में भी ब्राईट कलर्स अलग से निखार कर आते हैं। इस जैकेट को Amazon पर यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। इसकी पॉपुलैरिटी के चलते इसे Amazon Choice में भी लिस्ट किया गया है। इसे Rs 2299 की जगह 54 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1035 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Campus Sutra Denim Hood Front Pocket Button Closure Jacket: डेनिम और ग्रे कलर की यह जैकेट लुक में कूल लगती है। यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। Rs 2599 की इस जैकेट को ₹ 1,039.00 - ₹ 1,299.00 में Amazon से खरीदा जा सकता है। इसे डेनिम ब्लैक के कॉम्बिनेशन में भी खरीदा जा सकता है। हुडेड कैप के साथ आने वाली यह जैकेट 100 डेनिम कॉटन फैब्रिक की है।

Buy Now On Amazon

Qube By Fort Collins Men's Quilted Jacket: अगर आप लाइट कलर्स के शौकीन है, तो बेज कलर की यह जैकेट आपको पसंद आ सकती है। 100 प्रतिशत नायलॉन से बनी इस जैकेट को यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। यूजर्स द्वारा पसंद किये जाने पर इसे Amazon choice पर भी लिस्ट किया गया है। Rs 2199 की इस जैकेट को Amazon से मात्र Rs 990 में खरीदा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.