Move to Jagran APP

वैक्स मशीन खरीदें जिससे आप घर में भी अपनी स्किन स्मूथ और मिलायम बना सकें

अमेजन से खरीदें वैक्स मशीन विद वैक्स वो भी 60% डिस्काउंट के साथ अब आप भी घर में कर सकती हैं वैक्स

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 05:00 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 11:17 AM (IST)
वैक्स मशीन खरीदें जिससे आप घर में भी अपनी स्किन स्मूथ और मिलायम बना सकें
वैक्स मशीन खरीदें जिससे आप घर में भी अपनी स्किन स्मूथ और मिलायम बना सकें

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। लड़कियों की चिकनी और स्मूथ स्किन किसे अच्छी नहीं लगती। हाथों पर या चेहरे पर अनचाहे बाल लेडीज की खूबसूरती में दाग लगाते हैं। अक्सर लेडीज अनचाहे बालों को हटाने के लिए हाथों पर या चेहरे पर वैक्स करती है। वैक्स कराने के लिए हर बार पार्लर जाने का वक्त नहीं होता इसलिए घर में वैक्स करना पड़ता है। हालांकि घर में लेडीज के लिए अनचाहे बालों को हटाना एक किफायती तरीका है इससे पैसे के साथ-साथ समय की भी बचत होती है। लेकिन घर में आप वैक्स तभी कर सकती हैं जब आपके पास वैक्स मशीन हो जिसके बिना वैक्स करना मुश्किल होगा। आप भी घर में वैक्स करने का प्लान बना रही है तो अमेजन से वैक्स मशीन खरीदें वो भी डिस्काउंट के साथ। अमेजन के पास वैक्स मशीन की बेहद वैरायटी मौजूद है अपनी पसंद के मुताबिक आप मशीन खरीद सकती हैं।

loksabha election banner

Buy now amazon

Sokany ProWax100 Warmer Hot Wax Heater for Hard, Strip and Paraffin Waxing Waxing Kit (Purple): अमेजन आपको ये वैक्स मशीन 499 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,499 रुपये है। अमेजन आपको इस मशीन पर 67% डिस्काउंट दे रहा है। ये वैक्स मशीन हर तरह की वैक्स जैसे Hard waxing, strip waxing, paraffin waxing के लिए उपयुक्त है। इस मशीन में एल्युमिनियम का कंटेनर लगा है जिसे आप वैक्स के बाद आसानी से निकाल कर साफ कर सकती हैं। इसका इस्तेमाल करना बेहद आसान है।

Buy now amazon

Bodycare Chocolate Wax and Heater: चॉकलेट वैक्स और वैक्स हीटर अमेजन आपको 485 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP- 645 रुपये है। अमेजन आपको इस फुल पैक जिसके साथ वैक्स स्ट्रिप और नाइफ भी है पर 25% का डिस्काउंट दे रहा है। चॉकलेट वैक्स सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वैक्स है। इसका इस्तेमाल आप बॉडी के किसी भी पार्ट से हेयर रिमूव करने के लिए कर सकती हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.3 स्टार दिए है।

 

Buy now amazon

Jini Collection® Pro Wax Warmer Hot Wax Heater for Hard, Strip and Paraffin Waxing: अमेजन आपको पैराफिन वैक्स, स्ट्रिप और वैक्स मशीन का ये सेट 699 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,599 रुपये है। इसे आप पर्सनल यूज के लिए या पार्लर में इस्तेमाल के लिए अमेजन से 56% के डिस्काउंट के साथ खरीद सकती है। इस मशीन में आप टेम्परेचर एडजस्ट कर सकती है। इसके साथ पैराफिन वैक्स भी है जो सभी तरह की स्किन के लिए सूटेबल है। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4.9 स्टार दिए है।

Buy now amazon

Concepta Warmer Hot Wax Heater for Hard, Strip and Paraffin Waxing, Wax Heater For Waxing Automatic, Wax Heaters, Wax Machine Heater, Wax Machine For Women, Wax Machine Automatic: अमेजन आपको ये वैक्स मशीन 499 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,999 रुपये है। आप पार्टी में जाना चाहती है और स्लीव लैस ड्रेस पहन रही है तो आप तुरंत अपने हाथों पर घर में ही वैक्स कर सकती है। हाथ पर वैक्स करना बेहद आसान है. घर में वैक्स करने से आपके वक्त और पैसे दोनों की बचत होगी। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4.3 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                     Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.