Move to Jagran APP

Aurelia की स्टाइलिश कुर्तियों को इस विंटर अपने वार्डरोब में करें शामिल

Aurelia की ब्रांडेड कुर्तियां 60% तक के डिस्काउंट के साथ अमेजन से खरीदें आज ही अमेजन की इस सेल का फायदा उठाए

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 14 Jan 2020 03:00 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jan 2020 11:29 AM (IST)
Aurelia की स्टाइलिश कुर्तियों को इस विंटर अपने वार्डरोब में करें शामिल
Aurelia की स्टाइलिश कुर्तियों को इस विंटर अपने वार्डरोब में करें शामिल

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। सर्द मौसम में वुलन कुर्ती लेडीज के लिए बेस्ट ऑप्शन है। इस मौसम में वुलन कुर्ती आपको ठंड से बचाएगी और साथ ही आपको नया लुक भी देगी। कॉलेज गोइंग लड़कियों से लेकर ऑफिस गोईंग लेडीज तक इसे डेलीयूज में पहन सकती है। लेडीज की पसंद को ध्यान में रखते हुए अमेजन Aurelia ब्रांड की विंटर कुर्तियों पर 60% तक का डिस्काउंट दे रहा है। आप भी अगर Aurelia की ब्रांडेड कुर्तियां खरीदना चाहती हैं तो अमेजन से ऑनलाइन खरीदें और आज ही अमेजन की इस सेल का फायदा उठाएं।

prime article banner

Buy now at amazon

Aurelia Women's Straight Winter Kurta: अमेजन आपको ये वुलन कुर्ती 519 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,299 रुपये है। इस कुर्ती को आप लैगिंग के साथ ये जींस के साथ भी पहन सकती है। आप चाहे तो इसे कॉलेज जाने में और ऑफिस जाने में पहन सकती है। वुलन की ये कुर्ती आपको सर्दी से राहत दिलाएगी साथ ही स्टाइलिश लुक भी देगी। इसकी केयर करना बेहद असान है। आप इसे ड्राइक्लीन वॉश ही कराएं। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 5 स्टार दिए है।

                                                    Buy now at amazon

Aurelia Women's Straight Winter Kurta: विंटर की इस कुर्ती की कीमत 799 रुपये है जबकि इसकी MRP-1,999 रुपये है। स्ट्रेट फिट सॉफ्ट टच ये कुर्ती आपको ठंड से राहत देगी साथ ही स्टाइलिश लुक भी देगी। आप चाहें तो इसे पेंट या प्लाजो के साथ पहन सकती हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार दिए है।

                                                         Buy now at amazon

Aurelia Women's Straight Winter Kurta: ये वुलन कुर्ता अमेजन आपको सिर्फ 599 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,499 रुपये है। कॉफ लैंथ स्ट्रेथ फिट इस कुर्ती को आप ड्राईक्लीन में ही वॉश कराएं। फुलस्लीव का ये कुर्ता 100% वुलन का है जो आपको सर्द मौसम में गर्म रखेगा। फ्रंट से डिजाइनर की हुई इस कुर्ती को मेजन यूजर्स ने 5 में से 5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Aurelia Women's Straight Winter Kurta: अमेजन आपको ये ब्लू कलर की कुर्ती 679रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,699 रुपये है। सॉफ्ट सिंथेटिक मटेरियल से तैयार ये कुर्ती आप ऑफिस जाने में, या कॉलेज जाने में भी पहन सकती है। ये आपको गुड़ लुक देगी। अमेजन आपको इस कुर्ती पर 60% तक का डिस्काउंट दे रहा है। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Aurelia Women's A-Line Winter Kurta: अमेजन आपको ये कुर्ती 799 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,999 रुपये है। काले रंग की A-Line वुलन कुर्ती को आप डेलीयूज में पहन सकती है। इसे आप मशीन में वॉश नहीं करें ड्राईक्लीन वॉश ही कराएं। ये कुर्ती आपको गुड लुक देगी साथ ही आप सर्दी से भी महफूज रहेंगी। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 5 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                   Written By Shahina Noor 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.