Move to Jagran APP

चेहरे की रंगत में निखार लाना चाहती हैं तो ये Orange Peel Powder का इस्तेमाल करें

ऑयली स्किन है तो इस Orange Peel Powder का इस्तेमाल करें दमकी-दमकी नजर आएंगी आप

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 13 Mar 2020 01:03 PM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 12:30 AM (IST)
चेहरे की रंगत में निखार लाना चाहती हैं तो ये Orange Peel Powder का इस्तेमाल करें
चेहरे की रंगत में निखार लाना चाहती हैं तो ये Orange Peel Powder का इस्तेमाल करें

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। देसी नुस्खे इतने ज्यादा असरदार होते हैं कि कई परेशानियों का समाधान आप बिना दवा के भी निकाल लेते हैं। संतरा विटामिन C से भरपूर है। संतरा जितना आपकी सेहत के लिए असरदार है उतना ही आपकी स्किन के लिए भी असरदार है। संतरे के छिलके  में क्लीजिंग, एंटी फंगल और एंटी बैक्टीरियल गुण होते हैं जो पिंपल से लडऩे में मदद करते हैं। संतरे के छिलकों का पाउडर ऑइली स्किन वालों के लिए विशेष रूप से फायदेमंद है। गर्मी में पसीना ज्यादा आता है और स्किन भी ऑयली रहती हैं। संतरे के छिलकों का पाउडर लगाने से आपके चेहरे की टैनिंग दूर होती है और चेहरे पर निखार आता है। चेहरे के दाग-धब्बे, कील मुहासे से बचाव के लिए ये असरदार रैमिडी है। आप भी Orange Peel Powder का इस्तेमाल करेंगी तो आपकी स्किन रिंकल फ्री और हैल्दी दिखेगी। बढ़ती उम्र का चेहरे पर असर नहीं आएगा। आप भी चाहती है कि आपकी स्किन हर मौसम में जवां और खिली-खिली नजर आए तो इस Orange Peel Powder का इस्तेमाल करें। अमेजन के पास आर्गेनिक पील पाउडर मौजूद है जो आपकी स्किन से टैनिंग दूर करके स्किन में ग्लो लाएगा।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Luxura Sciences Pure Vitamin C Orange Peel Powder For Skin Whitening 200 Grams.(Santra Chilka): विटामिन सी से भरपूर इस Orange Peel Powder को आप अपनी स्किन की केयर के लिए खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 199 रुपये में खरीद सकते हैं। इसकी MRP-670 रुपये है आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 70% डिस्काउंट मिलेगा। आप इस पाउडर को दही के साथ मिलाकर चेहरे पर लगाएं आपकी स्किन शाइन करेगी। आप अपने चेहरे पर इस पाउडर का असर साफ-साफ देख सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.3 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Raintech Organic Orange Peel Powder For Skin Whitening Face Pack, 100gm:आप अपनी स्किन के रंग में निखार लाना चाहती हैं तो इसे 95 रुपये में अमेजन से खरीद सकती हैं। इसकी MRP-250 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदती हैं तो आपको इस पर 62% डिस्काउंट मिलेगा। ये आपकी स्किन की  cleansing करेगा साथ ही आपके चेहरे पर बढ़ती उम्र को झलकने नहीं देगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.8 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

HA&F 29 Organic Orange Peel Powder For Skin Whitening (250 Gram): आप इस पील पाउंडर को अपनी स्किन में निखार लाने के लिए खरीदना चाहती हैं तो अमजेन से ऑनलाइन 229 रुपये में खरीद सकती हैं। इस पाउडर की MRP-499 रुपये है। चेहरे पर डॉर्क स्पोट, कील-मुहासे है तो इस पाउडर का इस्तेमाल कीजिए। ये आपकी स्किन की सफाई करके आपकी रंगत में निखार लाएगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Indus Valley Organic Orange Peel Powder 100 Grams: आप आर्गेनिक पील पाउडर को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से ऑनलाइन 159 रुपये में खरीद सकते हैं। इस पाउडर की MRP-179 रुपये है। ये आर्गेनिक पाउडर sun tan remover, natural skin toner, skin lightening & brightening का काम करता हैं। आपकी स्किन ऑयली है तो इसे इस्तेमाल करें ये चेहरे के ऑयल को कंट्रोल करता हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.9 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Organix Mantra Pure Orange Peel Powder For Skin Whitening 200 Grams: आप इस Orange Peel Powder को अपनी डार्क रंगत को गोरा करने के लिए इस्तेमाल कर सकती हैं। अमेजन आपको ये पाउडर 129 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-599 रुपये हैं। आप इसे अमेजन से 78% डिस्काउंट के साथ खरीद सकती हैं। ये पाउंडर आपकी स्किन की कई समस्याओं का निदान करेगा। ऑयली स्किन के लिए बेस्ट इस पाउडर को अमेजन यूजर्स ने 3.2 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.