Move to Jagran APP

किचन का काम आसान करना है तो Hand Blender घर ले आइए

मल्टीफंक्शनल हैंड ब्लेंडर की मदद से किचन का काम मिनटों में निबटाएं अमेजन से खरीदें बेस्ट प्राइज पर।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 06 Mar 2020 01:30 PM (IST)Updated: Fri, 06 Mar 2020 01:30 PM (IST)
किचन का काम आसान करना है तो Hand Blender घर ले आइए
किचन का काम आसान करना है तो Hand Blender घर ले आइए

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। घर में किचन में अंडे, दही, सूप और चटनी ग्राइंड करना चाहते हैं तो हैंड ब्लैंडर खरीदें। हैंड ब्लैंडर आपका काम आसान करता है। आप एक बार ब्लेंडर का इस्तेमाल करने लगेंगे तो अहसास होगा कि यह वाकई बेहद काम की चीज है। आप को ऑमलेट बनाना है या दही की लस्सी बनाना है तो आप इस हैंड ब्लेंडर की मदद से मिनटों में फेट कर तैयार कर सकते हैं। अमेजन के पास इन हैंड ब्लेंडर की बेस्ट वैरायटी मौजूद है आप चाहें तो अपनी पसंद के मुताबिक इसे खरीद सकते है वो भी डिस्काउंट के साथ। अमेजन पर हैंड ब्लेंडर बेहद कम दामों पर उपलब्ध हैं, आपको सबसे सस्ती कीमत 599 में भी ये हैंड ब्लैंडर मिल जाएगा।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Inalsa Hand Blender Robot 2.5PS 250-Watt | With Low Noise DC Motor | Detachable Stem | Multipurpose Stainless Steel Blade ( White ): अमेजन आपको ये हैंड ब्लेंडर 676 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,295 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 48% डिस्काउंट मिलेगा। 250W के पावरफुल ब्लैंडर की एक साल की वारंटी हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.8 स्टार दिए है।

                                                          Buy now at amazon

AP Store Multifunctional Hand Mixer for Egg Beater and Food Blender with 7 Speed Handheld Processor Automatic Electric Kitchen Tool (White): आप इस हैंड मिक्सर को अमेजन से 599 रुपये में खरीद सकते हैं। आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 48% डिस्काउंट मिलेगा। ये फूड ब्लैंडर आपके किचन का काम आसान करेगा। 180-watt के इस ब्लैंडर को आप 7 स्पीड तक चला सकते हैं। आप स्लों से लेकर फास्ट तक अपने हिसाब से सेट कर सकते हैं।

Buy now at amazon

Boss E111 125-Watt Portable Hand Blender (Grey/White): आप 125Watt के हैंड ब्लैंडर को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसकी MRP-1,255 रुपये है आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 20% डिस्काउंट मिलेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Baltra Dicer 400 Watts Hand Blender with Chopper Attachment (White): आप 400 Watts के इस हैंड ब्लैंडर को खरीदना चाहते है तो अमेजन से 1,349 रुपये में खरीदें जबकि इसकी MRP-2,390 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदतें है तो आपको इस पर 44% डिस्काउंट मिलेगा। इसके इस्तेमाल से आपके किचन का काम आसान होगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

AGARO Marvel 800-Watt Hand Blender & Chopper, Dual Mode with Speed Regulator (Black) (Grey/Black):आप इस हैंड ब्लैंडर को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 1,804 रुपये में खरीद सकते हैं जबकि इसकी MRP-3,999 रुपये है। अमेजन आपको इस हैंड ब्लेंडर पर 55% डिस्काउंट दे रहा हैं। इसमें लो और हाई करने के लिए बटन दिए गए हैं जिसे आप अपनी जरुरत के हिसाब से इस्तेमाल कर सकते हैं। इस हैंड ब्लेंडर की दो साल की वारंटी है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.3 स्टार दिए है।

  जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.