Move to Jagran APP

इंविजिबल बुक शेल्फ में रखें अपनी किताबें

छोटे रुम में भी आपकी सारी किताबें आराम से सेट हो जाएंगी। इस बुक शेल्फ को अमेजन से खरीदें और डिस्काउंट के साथ ही 10% CASH BACK भी पाएं

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sat, 07 Mar 2020 01:10 PM (IST)Updated: Mon, 09 Mar 2020 10:30 AM (IST)
इंविजिबल बुक शेल्फ में रखें अपनी किताबें
इंविजिबल बुक शेल्फ में रखें अपनी किताबें

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल। स्टूडेंट लाइफ में किताबें आपके साथ-साथ चलती है और ज्यों-ज्यों आप आगे बढ़ते हैं किताबों का संग्रह भी बढ़ता जाता है। ऐसे में बुक शेल्फ खास जरूरत बन जाती है। अगर आपका घर छोटा है तो इन बुक्स को रखने के लिए स्पेस कम पढ़ जाता है। कम स्पेस की वजह से आप एक से अधिक आलमारी घर में रख नहीं सकते। इस स्थिति में किताबों को रखना मुश्किल हो जाता है। हमने आपकी इस परेशानी का समाधान खोज लिया है। हम आपको ऐसी बुक शेल्फ के बारे में बता रहे जो दीवार में आसानी से फिट हो जाती है और इसमें एक्स्ट्रा स्पेस की जरूरत नहीं होती। इसे वाल में सेट किया जाता है। बहुत कम जगह में इसमें सैंकड़ों किताबों को रखा जा सकता है। आप भी इस शेल्फ को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इसके लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं है। आप इस बुक शेल्फ को अमेजन से ऑनलाइन खरीद सकते हैं वो भी डिस्काउंट के साथ।

loksabha election banner

 

Buy now at amazon

Set of 5 Collectible Vintage Books for Decoration for Professionals.LEATHER BOUND Encyclopedias. Incomplete volumes. USED Condition.Decorate your shelves. NO RETURNS: आप इस शेल्फ को खरीदना चाहती है तो अमेजन से 2,995 रुपये में खरीद सकती हैं। इस शेल्फ की MRP-9,000 रुपये हैं आप इसे अमेजन से ऑनलाइन खरीदेंगे तो आपको इस पर 75% डिस्काउंट मिलेगा। इस शेल्फ में बुक को ऑर्डर में रखा जा सकता है। इसमें बुक सेफ भी रहती हैं और देखने में भी अच्छी लगती हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Tied Ribbons Invisible Wall Mounted Book Shelfs ,(Set Of 2 Book Shelves, White, Metal): बुक रखने के लिए बेस्ट ये मेटल की बुक शेल्फ आपके छोटे से घर में किताबों को सुव्यवस्थित रखती है। यह शुद्ध मेटल की बनी है जिसमें आप अपनी किताबे आसानी से रख सकते हैं। अमेजन आपको ये बुक शेल्फ 367 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-999 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 67% डिस्काउंट मिलेगा। इस बुक शेल्फ का साइज 5.2 W x 6 D x 6 H inches है। मल्टीपर्पस इस शेल्फ को आप शो पीस या सीडी रखने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 मे्ं से 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Bluewud Walten Engineered Wood Wall Mount Book Shelf (Wenge): आप इस वॉल शेल्फ को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 1,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस शेल्फ की MRP-3,599 रुपये है जिसे आप अमेजन से खरीदेंगे तो आपको इस पर 44% डिस्काउंट मिलेगा। इस में न सिफर् आप बुक रख सकते हैं बल्कि कई तरह के ज्वैलरी, फाइल, डीवीडी जैसी वस्तुएं भी रख सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.2 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Bluewud Alvin Wall Mount Book Shelf Rack/Display Case (Wenge - Set of 2): आप इसे खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 699 रुपये में खरीदें। इस बुक शेल्फ की MRP-2,149 रुपये है आप इसे अमेजन से खरीदते है तो आपको इस पर 67% डिस्काउंट मिलेगा।इस शेल्फ की सबसे खास बात यह है कि जब इसे आप दीवाल में सेट करेंगे तो बुक तो दिखेगी लेकिन बुक किस चीज पर है, यह नहीं दिखेगा। यानी पूरी बुक शेल्फ इंविजिबल हो जाएगी। इसमें दीवाल की खूबसूरती भी नहीं जाती है और आपकी बुक भी पूरी शेल्फ में समा जाती है वह भी बिना किसी एक्स्ट्रा स्पेस के। यह एक तरह से बुक रखने का स्टैक है। इसमें बुक को ऑर्डर में रखा जा सकता है जो देखने में भी अच्छा लगती है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.7 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Klaxon Omega Book Shelf (Brown): आप इस बुक शेल्फ को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 2,730 रुपये में खरीदें। इस वॉल बुक्स शेल्फ की MRP-6,060 रुपये है। ये होम डेक्योर वॉल शेल्फ आप के घर को डेकोरेट भी करेगी साथ ही इसमें आपकी बुक्स भी महफूज रहेंगी। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.8 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.