Move to Jagran APP

डिजाइनर शर्ट खरीदें जो हर मौके के लिए है खास

Amazon से इस कॉटन शर्ट को आप खरीदना चाहते हैं तो आपको इस पर 20% cash back भी मिलेगा। ऑफर का आज ही लाभ उठाएं

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 09 Mar 2020 12:42 PM (IST)Updated: Mon, 09 Mar 2020 12:42 PM (IST)
डिजाइनर शर्ट खरीदें जो हर मौके के लिए है खास
डिजाइनर शर्ट खरीदें जो हर मौके के लिए है खास

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। हर मौसम में फैशन बदलता रहता है। गर्म मौसम की शुरुआत हो चुकी हैं गर्म कपड़ों को बॉय-बॉय कहने का वक्त आ गया हैं। आप भी गर्मी में कूल दिखना चाहते हैं बेस्ट कैजुएल शर्ट खरीदें। कैजुएल शर्ट को आप ऑफिस जाने में पहन सकते हैं। कॉटन फैब्रिक्स की रेगुलर फिट शर्ट गर्म मौसम में आपको फील गुड कराएंगी साथ ही आपके लुक में भी निखार लाएगी। अमेजन के पास कॉटन की शर्ट की बेस्ट वैरायटी मौजूद है जिसमें बेस्ट रनिंग कलर मौजूद है। आप इन शर्ट को बिजनेस वर्क, पार्टी में जाने के लिए या दोस्ट को गिफ्ट करने के लिए खरीद सकते हैं। अमेजन आपको इन शर्ट पर बेस्ट डिस्काउंट दे रहा है जिसे आप ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

loksabha election banner

Buy now at amazon

IndoPrimo Men's Cotton Casual Shirt for Men Full Sleeves: अमेजन आपको ये शर्ट 699 रुपये में बेच रहा है जिसे आप अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इस शर्ट पर आपको 20% cash back भी मिलेगा। रेगुलर फिट 100% कॉटन फैब्रिक्स की ये शर्ट ऑफिस जाने के लिए रेगुलर पहन सकते हैं। ये कैजुएल शर्ट हाई क्वालिटी फैब्रिक्स से बनी है जिसे आप घर में हैंड वॉश या मशीन वॉश कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

SRETAN Men's Cotton Casual Shirts for Men Full Sleeves:आप कॉटन की कैजुएल लुक की इस शर्ट को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 499 रुपये में खरीदें। लॉग स्लीव 100% कॉटन की ये शर्ट आपको गुड लुक देगी। इस शर्ट को आप आफिस जाने के लिए भी पहन सकते हैं। इस की केयर करना बेहद आसान है। इसे आप घर में मशीन में या हैंड वॉश कर सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.7 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

LionRoar Men's Polka Print Full Sleeves Formal Shirt: आप इस शर्ट को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 691 रुपये में खरीद सकते हैं। स्टाइलिश डिजाइन की रेगुलर फिट ये शर्ट आपको स्टाइलिश लुक देगी। कॉटन फैब्रिक्स की सॉफ्ट टच ये शर्ट हर मौके के लिए खास है। आप इसे ऑफिस में जाने के लिए या पार्टी में जाने के लिए पहन सकते हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

FINIVO FASHION Men's Cotton Casual Shirt: आप इस शर्ट को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 597 रुपये में खरीद सकते हैं। मेहरुन रंग की ये शर्ट 100% कॉटन की हैं जिसे आप ऑफिस जाने के लिए या पार्टी में भी पहन सकते हैं। Cotton Polyester की रेगुलर फिट ये शर्ट Spread Collar, Regular Cuff और Contras Pocket के साथ है जो देखने में बहुत स्टाइलिश हैं। आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 20% cash back भी मिलेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.8 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

IndoPrimo Men's Cotton Casual Shirt for Men Full Sleeves: आप इस शर्ट को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 699 रुपये में खरीद सकते हैं। रेगुलर फिट ये शर्ट 100% कॉटन की है। गर्मी में ये आपके पसीने को ऑब्जर्ब करेगी और पहनने में सॉफ्ट रहेगी। ये सभी मौके पर पहनने के लिए बेस्ट है। स्लिम फिट इस शर्ट की फुल स्लीव है। इसकी केयर करना बेहद आसान हैं इसे आप घर में मशीन या हैंड वॉश कर सकती हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.6 स्टार दिए है।

 जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.