Move to Jagran APP

सर्दी में यूं नहलाएं अपने लाडले को

अपने बेबी को सर्दी में भी मस्ती से नहलाना चाहते हैं तो बॉथ टब खरीदें अमेजन पर 50% डिस्काउंट में उपलब्ध

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 05:35 PM (IST)Updated: Thu, 06 Feb 2020 11:17 AM (IST)
सर्दी में यूं नहलाएं अपने लाडले को
सर्दी में यूं नहलाएं अपने लाडले को

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। सर्दियों में बच्चे हो या बड़े हर किसी को नहाने में आलस आता है। खासकर बच्चों को सर्दी में नहलाना काफी मुश्किल लगता है। सर्दी से बच्चे नहाते समय रोते है और उनके बीमार पड़ने का भी डर बना रहता है। इसलिए सर्दियों में नहलाते समय बच्चों का विशेष ध्यान रखना जरुरी है। अगर सर्दी में आप अपने बेबी को बॉथटब में नहलातें है तो उसे नहाते समय हवा नहीं लगेगी साथ ही उसे सर्दी से होने वाली बिमारियां खांसी जुखाम और बुखार होने का भी डर नहीं रहेगा। आप चाहते हैं कि सर्दी में आपके बच्चे मजे से नहाएं और उन्हें सर्दी भी नहीं लगे तो आप बेबी बॉथटब खरीदें। अमेजन के पास हर उम्र के बच्चों के लिए बेबी बॉथटब मौजूद है वो भी डिस्काउंट के साथ। आप भी अपने बेबी के लिए आज ही ऑनलाइन बाथटब ऑर्डर करें और गर्म पानी में अपने बेबी को मस्ती से नहलाएं।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Babies Bloom Green Pig Design Baby Portable Bath Pad Tub Pillow for Newborn Without Strap: अमेजन आपको ये Portable Bath Pad Tub 1,493 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,999 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदते है तो आपको इस बाथटब पर 25% डिस्काउंट मिलेगा। अमेजन के पास सभी उम्र के बच्चों के लिए बाथटब मौजूद है। इस टब का डिजाइन इस तरह बनाया गया है कि इसमें बच्चे का सर ऊपर रहेगा और वो नहाते समय घबराएगा नहीं। इसके सॉफ्ट पिल्लो पर बच्चा आराम से लेट जाएगा और डरेगा नहीं। लाइटवेट, वाशेबल और इजी टू ड्राई इस बाथटब को इस्तेमाल करने के बाद आप इसका पानी ड्रेन करदें। आप गर्म पानी टब में भर कर अपने लाडले की गर्म पानी से सिकाई भी कर सकती है। 

Buy now at amazon

Cho Cho European Standard Inflatable Baby Bath Tub with Pump (Multicolor): अमेजन आपको ये बाथटब 1,199 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-3,500 रुपये है। अमेजन आपको इस टब पर 66% डिस्काउंट दे रहा है। PVC Material से तैयार ये टब चार साल के बच्चों तक के लिए बेस्ट है। 1.25 Kg इस टब का साइज 90 Cm x 60Cm x 27Cm है। इस टब में आपका बच्चा गर्मी की तरह ही मस्ती से नहाएगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Adults (Multicolour, 3.6 ft): इस बॉथटब को बच्चो से लेकर बड़े सभी इस्तेमाल कर सकते हैं। गर्मियों के मौसम में तो बच्चे थोड़े आराम से और मजे से नहा लेते हैं क्योंकि वे भी नहाकर अपने आप को तरोताजा महसूस करते हैं। साथ ही नहाने के बाद उन्हें नींद भी अच्छी आती है लेकिन सर्दी में बच्चों को नहलाना थोड़ा मुश्किल होता है। इस बाथ टब की मदद से आपका बच्चा सर्दी में भी मौज-मस्ती से नहाएगा। इस बॉथटब को अमेजन आपको 1,899 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-3,899 रुपये है। आप इसे अमेजन से ऑनलाइन खरीदते हैं तो आपको इसपर 51% डिस्काउंट मिलेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

R For Rabbit Bubble Double Elite The Folding Baby Bath Tub For Kids (Green): अमेजन आपको ये बॉथटब 2,327 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-2,997 रुपये है। अमेजन आपको इसपर 22% डिस्काउंट दे रहा है। ये टब 0-3 साल के बच्चों के लिए बेस्ट है। ये टब 20 किलों का वेट सहन कर सकता है। इस टब की सबसे बड़ी खासियट ये है कि इसमें Temperature sensitive Plug लगा है तेज गर्म पानी होने पर जिसका कलर बदल जाता है। non-slippery material से तैयार इस टब में आपका बच्चा आराम से नहाता है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.2 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Smart Saver Folding Baby Bath Tub with Temperature Sensing for Infants (Blue, 0-3 Years): अमेजन आपको ये बॉथटब जिसमें 0-3 के बच्चे आराम से नहा सकते हैं 1,999 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-3,499 रुपये है। इस टब पर अमेजन आपको 43% डिस्काउंट दे रहा है। इस टब में आपका बेबी सर्दी में वार्म रहेगा उसे नहाते समय सर्दी नहीं लगेगी और वो खुश भी रहेगा। आप इसे इंडोर और आउटडोर कहीं भी यूज कर सकते है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.5 स्टार दिए है।

 जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                     Written By Shahina Noor    


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.