Move to Jagran APP

जेंट्स भी इस वॉश का इस्तेमाल करें और अपने इंटीमेट पार्ट को बैक्टीरिया फ्री रखें

इंटरनल पार्ट में बैक्टिरियां आपको पूरा दिन परेशान कर सकते हैंइसलिए स्किन केयर के लिए इन बॉडी वॉश का इस्तेमाल करें।

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Sat, 21 Mar 2020 04:41 PM (IST)Updated: Mon, 23 Mar 2020 12:00 PM (IST)
जेंट्स भी इस वॉश का इस्तेमाल करें और अपने इंटीमेट पार्ट को बैक्टीरिया फ्री रखें
जेंट्स भी इस वॉश का इस्तेमाल करें और अपने इंटीमेट पार्ट को बैक्टीरिया फ्री रखें

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल। आमतौर पर लड़के इंटीमेट साफ-सफाई पर उतना ध्यान नहीं देते जितना महिलाएं अपने इंटीमेट पार्ट पर देती हैं। लेकिन ब्यॉज को भी अपने इंटीमेट पार्ट पर उतना ही ध्यान देने की जरूरत होती है जितना महिलाओं को है। नहाते वक्त साबुन, शैपू से बॉडी साफ तो जरूरत होती लेकिन इसका असर बहुत ज्यादा समय तक नहीं रहता। उस सिचुएशन में इंसेक्ट, बैक्टीरिया, वायरस और अन्य किटाणु हमला करने के लिए हमेशा ताक लगाए रहते है। लेडीज की तरह जेंट्स को भी चाहिए कि वो अपने इंटीमेट पार्ट की साफ-सफाई के लिए खास किस्म के बॉडी वाश का इस्तेमाल करें। हम आपको पांच ऐसे वॉश के बारे में बता रहे हैं जिनका इस्तेमाल आप अपने इंटीमेट पार्ट में कर के अपनी बॉडी को बैक्ट्रिया फ्री रख सकते हैं। हम आपको जिन वॉश के बारे में बता रहे हैं ये आपको मार्केट में आसानी से नहीं मिलेंगे लेकिन अमेजन पर आपको एक क्लिक करने से घर तक पहुंच जाएंगे। ये वॉश आप अमेजन से ऑर्डर करते हैं तो आपको इन पर डिस्काउंट भी मिलेगा।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Skin Elements Men's Intimate Wash with Passion Fruit, 120 ml (Hygiene wash for Men):आप इस वॉश को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 519 रुपये में खरीद सकते हैं।

इस वॉश की MRP-699 रुपये है, आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 26% डिस्काउंट मिलेगा। इसके इस्तेमाल से आपका इंटीमेट पार्ट साफ और हाइजेनिक रहेगा और आपको स्किन की कोई परेशानी होने का भी डर नहीं रहेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टरा दिए है।

Buy now at amazon

Eco Aurous Ketotosc Anti Fungal and Antibacterial Body Wash Suitable for All Types of Skins, Pack of 2 (300 ml Each): आप इस एंटीबैक्टीरियल बॉडी वॉश को अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 599 रुपये में खरीद सकते है। इस वॉश की MRP-1,798 रुपये है, आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 67% डिस्काउंट मिलेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Kayos Botanicals Tea Tree & Neem Antifungal Body Wash & Foot Soak, 300 ml: हर्बल इंटीमेट वॉश को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 499 रुपये में खरीद सकते हैं। इस वॉश की MRP-599 रुपये है, आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 17% डिस्काउंट मिलेगा। ये वॉश शरीर की गंघ से लड़ता है और शरीर का साफ रखता है। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.2 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

MENSOME Anti Bacterial and Anti Fungal Body wash with Apple Cider Vinegar, Oregano Oil, Turmeric Oil and other therapeutic oils and herbs in 300 ml: अक्सर पसीना निकलने के बाद बॉडी के कई अंग माइश्चराइज हो जाते हैं जिससे वहां बैक्टीरिया जमने का खतरा ज्यादा हो जाता है। इसलिए उन पार्ट में इंफेक्शन का खतरा भी बढ़ जाता है जिसे आमतौर पर लड़के नजरअंदाज कर देते हैं लेकिन इसे नजरअंदाज करना नुकसानदायक है। यह स्किन वाश लिक्विड इस लिहाज से बेहद हाइजेनिक है। आप इसे खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 423 रुपये में खरीद सकते हैं। इस वॉश की MRP-595 रुपये है आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 29% डिस्काउंट मिलेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

MENSOME Anti Bacterial Bathing Soap Bar Helps in Fighting Skin Infections, Acne, Itching and made up of natural oils and herbs in Pack of 2: आपको इचिंग,एक्ने या किसी भी तरह का इंफेक्शन है तो आप इस साबुन को अमेजन से 280 रुपये में खरीद सकते हैं। इसे कई तरह के कीमती फ्रूट्स से बनाया गया है। इसमें कई गुणकारी औषधि है जिसका असर बहुत देर तक रहता है। यह ब्रांडेड प्रोडक्ट है और इसकी खूशबू भी आपको पूरा दिन महकाती रहेगी। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.6 स्टार दिए है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.