Move to Jagran APP

पूरा दिन रिफ्रेश रहना चाहते हैं तो Fogg परफ्यूम लगाएं जो सबको बनाएगी आपका दीवाना

आप बेस्ट परफ्यूम तलाश रहे हैं तो लॉग लॉस्टिंग Fogg Scent को ट्राई करें

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Sat, 14 Mar 2020 11:42 AM (IST)Updated: Sat, 14 Mar 2020 11:42 AM (IST)
पूरा दिन रिफ्रेश रहना चाहते हैं तो Fogg परफ्यूम लगाएं जो सबको बनाएगी आपका दीवाना
पूरा दिन रिफ्रेश रहना चाहते हैं तो Fogg परफ्यूम लगाएं जो सबको बनाएगी आपका दीवाना

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल डेस्क। परफ्यूम लगाना हर किसी को पसंद आता है किसी को डार्क खुशबू के परफ्यूम में दिलचस्पी है तो किसी को हलकी भीनी-भीनी खुशबू भाती है। एक बात तो तय है कि परफ्यूम के चाहने वाले लोगों की कमी नहीं है इसका अंदाजा बाजार में मौजूद परफ्यूम की अनगिनत वैराइटी को देखकर लगाया जा सकता हैं। परफ्यूम का शौक भी किसी क्रेज से कम नहीं है। एक बेहतरीन क्वालिटी का परफ्यूम बेशक पॉकेट पर भारी पड़े, पर अन्य साधारण फ्रेगरेंस से बेहतर होता है। उसकी खुशबू आपको अपनी सुगंध से सराबोर करती है। परफ्यूम का चुनाव करना मुश्किल हो रहा है तो हम आपको ऐसे परफ्यूम के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसकी खुशबू आपको अपनी आगोश में कर लेगी। जी हां हम बात कर रहे हैं fogg perfume की जो जैंट्स के लिए बेस्ट परफ्यूम हैं। इसे लगाकर आप दिन भर खुशबू से तर रहेंगे। अमेजन के पास इन परफ्यूम की बेस्ट वैरायटी मौजूद है जिसे आप अपनी पसंद के मुताबिक खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

Buy now at amazon

Fogg Xpressio Scent For Men, 100ml: आप इस परफ्यूम को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 334 रुपये में खरीद सकते हैं। इस परफ्यूम की MRP-500 रुपये हैं जिसे अमेजन 33% डिस्काउंट के साथ बेच रहा है। 100ml का ये स्प्रे लॉग लॉस्टिंग है जो आपको पूरे दिन फ्रेश रखेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Fogg Fresh Spicy Black Series For Men, 150ml: आप इसे खरीदना चाहते हैं तो 178 रुपये में अमेजन से खरीद सकते हैं। इस परफ्यूम की MRP-275 रुपये है इसे आप अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 35% डिस्काउंट मिलेगा। Long lasting fragrance वाला ये परफ्यूम आपको पूरा दिन फ्रेश रखेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से चार स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Fogg I Am Queen Scent For Women, 100ml: आप 100ml परफ्यूम अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 309 रुपये में खरीद सकते हैं। इस परफ्यूम की MRP-500 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 38% डिस्काउंट मिलेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.2 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Fogg Scent Trump, 50ml:आप 50ml परफ्यूम अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 260 रुपये में खरीद सकते हैं। इस परफ्यूम की MRP-325 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 20% डिस्काउंट मिलेगा। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Fogg Make My Day Scent for Women, 100ml:आप 100ml परफ्यूम अमेजन से खरीदना चाहते हैं तो 309 रुपये में खरीद सकते हैं। इस परफ्यूम की MRP-500 रुपये हैं आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 38% डिस्काउंट मिलेगा। आप भी पूरा दिन रिफ्रेश रहना चाहते हैं तो अमेजन से इस परफ्यूम को खरीदें। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.1 स्टार दिए है।

 जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.