Move to Jagran APP

पुराने टाइप के वाटर बैलून को बॉय कहें और MAGIC WATER BALLOONS से खेलें होली

होली पर इन MAGIC WATER BALLOONS से अपने दोस्तों के साथ जमकर खेलें होली

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 12:11 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 12:11 PM (IST)
पुराने टाइप के वाटर बैलून को बॉय कहें और MAGIC WATER BALLOONS से खेलें होली
पुराने टाइप के वाटर बैलून को बॉय कहें और MAGIC WATER BALLOONS से खेलें होली

नई दिल्ली,लाइफ स्टाइल डेस्क। होली का त्योहार बेहद करीब आ चुका है। रंगों का त्योहार है तो मस्ती करना तो बनता ही है। एक-दुसरे को गुलाल और रंग लगा कर रुह को जो खुशी हासिल होती हैं वो शायद ही पूरे साल मिलती हो। रंगों के इस त्योहार में आप भी रंगों से अपने दोस्तों के साथ खेलना चाहते है तो MAGIC WATER BALLOONS खरीदें । घर में बच्चे है तो उनके लिए ये मैजिक बलून होली खेलने के लिए बेस्ट चीज है। इन बैलून में रंगीन पानी भरना बेहद आसान है। आप भी इस होली अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ होली खेलना चाहते हैं तो अमेजन से इन MAGIC WATER BALLOONS को खरीदें। अमेजन आपको इन BALLOONS की बेस्ट वैरायटी बेच रहा है वो भी डिस्काउंट के साथ। आज ही ऑर्डर करें और घर बैठे MAGIC WATER BALLOONS हासिल करें।

loksabha election banner

Buy now at amazon

brown leaf ® Shark Fish Water Gun Pichkari Super Power Gun Toys Holi Pressure Water Gun Pichkari for Boy, Girls, Kids, Children (Pack of 2) with 6 Magic Bunch Balloons Set 37pcs Each: ये वाटर गन पिचकारी और 6 रंग के Magic Balloon Bunch आपके बच्चों की होली को खास बनाएंगे। आप इसे खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 499 रुपये में खरीदें। इसे आप अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 17% डिस्काउंट मिलेगा। इस पिचकारी में बच्चे आसानी से रंग भरके एक-दूसरे के साथ होली खेल सकते हैं। इन बैलून में 6 तरह के रंग मौजूद है। अपने लाडले की खुशी के लिए आज ही ऑर्डर करें

Buy now at amazon

VG Toys & Novelties Tom & Jerry Holi Magic Water Balloons (3 Pack - 333 Balloon): आप इन Magic Water Balloons को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 379 रुपये में खरीदें। होली में बच्चे सबसे ज्यादा बैलून से होली खेलना पसंद करते हैं लेकिन पुराने तरह के बैलून में पानी भरना और उसमें गांठ लगाना बच्चों के लिए थोड़़ा मुश्किल काम है। आप अपने बच्चों के लिए ये मैजिक बैलून खरीदें। इस मौजिक बैलून में 60 सैकेंड में 111 वाटर बैलून बच्चों को खेलने के लिए मिलेंगे। अपने बच्चों के लिए ये वाटर बैलून खरीदें और उनके फन को दोगुना कीजिए। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

brown leaf® Set of 3 Quick Fill in 60 Second Magic Balloon Holi Water Balloon with Funny Hair Wig Best Holi Celebration Pack (with Design 2): 3 मैजिक बैलून और एक कलर हेयर विग को आप भी खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 419 रुपये में खरीदें। इस सेट की MRP-699 रुपये है आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 40% डिस्काउंट मिलेगा। होली का ये स्पेशन पैक आपके बच्चों की खुशी को दोगुना करदेगा।

Buy now at amazon

Brown Leaf Straight Strip Twist Balloon DIY Craft Magic Kit with Mini Air Pump for Party and Decoration (Multicolour) - Set of 100: घर में होली पर दोस्तों को दावत दे रहे हैं तो घर को इस खूबसूरत किट से सजाएं और रंगों के साथ मस्ती करें। इसमें स्मॉल साइज का ईयर पंप लगा है जिससे आप आसानी से अपने मुंह से ही इस बैलून में हवा भर सकते हैं। इसमें 100 पीस मल्टीकलर्स बैलून लगे है. आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको अमेजन से 249 रुपये में खरीद सकते है। अमेजन यूजर्स ने इसे 5 में से 5 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Brown Leaf® Magic Water Balloon(Multicolour) (Set of 9): आप इन मैजिक बैलून लीफ को खरीदना चाहते हैं तो अमेजन से 379 रुपये में खरीद सकते है। इन मैजिक लीफ की MRP-699 रुपये है आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 46% डिस्काउंट मिलेगा।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                             Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.