Move to Jagran APP

चेहरे के दाग-धब्बों को मिटा कर चेहरे पर निखार लाती है ब्लीच

आप भी चाहती है कि आपकी स्किन पर पॉल्यूशन बेअसर रहे तो अमेजन से इन ब्लीच क्रीम को ऑर्डर करें

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 01:44 PM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 11:20 AM (IST)
चेहरे के दाग-धब्बों को मिटा कर चेहरे पर निखार लाती है ब्लीच
चेहरे के दाग-धब्बों को मिटा कर चेहरे पर निखार लाती है ब्लीच

नई दिल्ली,लाइफस्टाइल। फरवरी का मौसम बीत रहा है और सूरज की तपिश बढ़़ती जा रही है, ये तपिश आपके चेहरे की खूबसूरती छीन सकती है. इसलिए जरुरी है कि अपने चेहरे की बढ़ते प्रदूषण और सनटेन से हिफाजत करें। आप चेहरे पर ब्लीच करेंगी तो आपका चेहरा खिला-खिला और साफ दिखेगा। त्वचा पर धूलमिट्टी के जमने से त्वचा का रंग दबने लगता है, साथ ही मृत कोशिकाओं का जमाव भी होने लगता है। ऐसे में ब्लीच धूलमिट्टी की वजह से बंद रोमछिद्र खोलने का काम करती है। इसी के साथ मृत कोशिकाओं को भी हटाती है। चेहरे पर दागधब्बे हों या फिर चेहरा बेनूर दिखे तो घबराएं नहीं। ब्लीच से आप अपने चेहरे की खूबसूरती को बरकरार रख सकती है। चेहरे पर ब्लीचिंग करने से फेयरनेस मिलने के अलावा स्किन को सनटैन से भी निजात मिलती है। अमेजन आपको पांच ऐसी बेस्ट ब्लीच क्रीम बता रहा है जिसका इस्तेमाल करके आप की स्किन साफ और दमकी-दमकी नजर आएगी।

prime article banner

Buy now at amazon

VLCC Natural Sciences Insta Glow Gold Bleach, 402g: चेहरे की खूबसूरती के लिए ब्लीच करना जरुरी है। ये आपके चेहरे के बालों को आपकी स्किन के रंग में रंगते है साथ ही चेहरे के दाग-धब्बों को छुपाकर स्किन में निखार लाते हैं। अमेजन आपको ये क्रीम 279 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-430 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इसपर 35% डिस्काउंट मिलेगा। ये क्रीम आपचे चेहरे पर निखार लाएगी और आपकी स्किन चमकी-चमकी नजर आएगी। ये ब्लीच सभी तरह की स्किन के लोग इस्तेमाल कर सकते हैं।

Buy now at amazon

Oxylife Natural Radiance 5 Creme Bleach- With Active Oxygen-310 g: ये Oxylife Natural Radiance 5 ब्लीच क्रीम स्कीन की पांच परेशानियों का अकेले ही इलाज करेगी। सनटेन, डलनेस, चेहरे के दाग धब्बे और डेड स्किन सेल से फाइट करके आपके चेहरे की स्किन को हैल्दी बनाएगी। अमेजन आपको ये ब्लीच क्रीम 380 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-400 रुपये है। जड़ीबूटियां त्वचा में निखार लाने के साथ-साथ उस में उपस्थित मेलानिन पिगमेंट को भी कम करती हैं. ये जड़ीबूटियां ब्लीचिंग के साथ-साथ त्वचा की टोनिंग कम और उसे पोषण देने का भी काम करती हैं। अमेजन यूजर्स ने इसे 4.2 स्टार दिए है।

 

Buy now at amazon

Vania Whitening Bleach Cream, 1000 g: अमेजन आपको ये क्रीम 701 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-1,099 रुपये है। आप इसे अमेजन से खरीदते हैं तो आपको इस पर 36% डिस्काउंट मिलेगा। अरोमा ऑयल से तैयार ये ब्लीच क्रीम आपके चेहरे से दाग-धब्बे साफ करेगी और आपकी स्किन स्मूथ और हैल्दी दिखेगी। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.1 स्टार दिए है।

Buy now at amazon

Digital Shoppy 1 Pc Pink Underarm Intimate Whitening Dark Bleaching Body Cream Skin Care: अमेजन आपको ये ब्लीच क्रीम 498 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-699 रुपये है। प्रकृतिक सामग्री से भरपूर ये ब्लीच क्रीम आपकी स्किन पर ग्लो लाएगी। आपकी डार्क स्किन को फेयर करेगी और सनटेन से आपकी स्किन की हिफाजत करेगी। 

Buy now at amazon

SANCTUS Advanced Parabens free Skin Whitening and Cell Repair Cream, 100g: आपकी स्किन को फेयर बनाने के साथ-साथ आपके स्किन सेल्स को रिपेयर करेगी ये ब्लीच क्रीम। अमेजन आपको ये ब्लीच क्रीम 325 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-350 रुपये है। चेहरे की डल स्किन पर निखार लाएगी। अगर आपकी स्किन सामान्य है तो ये आपके लिए बेस्ट क्रीम है। नॉर्मल स्किन पर हर्बल ब्लीच का प्रयोग करने से अच्छा रिजल्ट मिलता है। अमेजन यूजर्स ने इसे 3.2 स्टार दिए है।

  जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।

                 Written By Shahina Noor


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.