Move to Jagran APP

Amazon Holi Store के साथ इस त्योहार खुशियों में भरें रंग, आकर्षक डील्स का उठाएं लाभ

Amazon Holi Store में रंग गुजिया समेत स्पीकर्स और अन्य कई प्रोडक्ट्स पर मिल रही शानदार डील्स

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 02 Mar 2020 01:47 PM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2020 01:48 PM (IST)
Amazon Holi Store के साथ इस त्योहार खुशियों में भरें रंग, आकर्षक डील्स का उठाएं लाभ
Amazon Holi Store के साथ इस त्योहार खुशियों में भरें रंग, आकर्षक डील्स का उठाएं लाभ

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Holi 2020 के लिए अगर आपने अब तक तैयारी शुरू नहीं की है, तो Amazon होली स्टोर से आप सभी ईको-फ्रेंडली होली उत्पाद, रंग और हर्बल गुलाल से लेकर गैजेट्स, फैशन एसेसरीज, ब्यू टी और बहुत कुछ खरीद सकते हैं। इसमें गुब्बाारे, रंग, हर्बल गुलाल, गुजिया मेकर, ईको-फ्रेंडली उत्पाद, पार्टी की चीजें, फैशन एसेसरीज, ब्यू‍टी प्रोडक्ट्सश, होली फ्रेंडली फुटवियर, वॉटर रेसिस्टेंट गैजेट्स सहित अन्य चीजों का चयन कर सकते हैं। विशेष होली स्टोर टॉप ब्रांड्स जैसे JBL, boAt, GoPro, Toyshine, Mobilife, Haldiram, Ghasitaram सहित अन्य के आपके पसंदीदा उत्पादों पर आकर्षक डील्स के जरिए आपके त्योहार की खुशियों में और अधिक रंग भरता है।

prime article banner

होली प्रोडक्ट्स:

Buy Now On Amazon

हर्बल गुलाल होली कलर पावडर: हर्बल गुलाल/होली पावडर के साथ अपने त्योसहार को अधिक कलरफुल, मजेदार, ईको-फ्रेंडली और सुरक्षित बनाएं। 100 प्रतिशत प्राकृतिक सामग्रियों, शुद्ध और ऑर्गेनिक गुणों के साथ, यह पावडर होली के लिए जरूर आपके पास होना चाहिए।

Buy Now On Amazon

वाटर बैलून पंपिंग स्टेशन: यह ऑल-इन-वन किट होली के जश्नत के लिए बच्चों के लिए एकदम सही है। इस आसान वाटर बैलून नोजल पंप के इस्तेमाल से बच्चे गुब्बारे को तुरंत भर सकते हैं, उसे बांध सकते हैं और एक्श न में वापस में आ सकते हैं।

Buy Now On Amazon

गुजिया मेकर: इस गुजिया मेकर के साथ अपने जीवन को आसान बनाएं जो आपके समय की बचत करेगा और आपको बिना ज्यानदा मेहनत किए गुजिया बनाने में मदद करेगा। इसे उपयोग करना आसान है और धोने और साफ करने के लिए सुविधाजनक है।

पार्टी प्रोडक्ट्स- गैजेट्स और एसेसरीज

Buy Now On Amazon

JBL Flip 3 Stealth: JBL Flip 3 Stealth अल्ट्राइ-कॉम्पै क्ट पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीरकर को ड्यूरेबल फैब्रिक मैटेरियल का उपयोग कर बनाया गया है और यह IPX7 जल प्रतिरोधकता के साथ आता है, जो इसे होली पार्टी के लिए एकदम उपयुक्तह बनाता है। यह शक्तिशाली 3000एमएएच लि-यॉन बैटरी के साथ 10 घंटे तक का नॉन-स्टॉप क्वाकलिटी प्लेाटाइम देती है।

Buy Now On Amazon

boAt Part Pal 20: boAt Party Pal 20 के साथ पूरी तरह डूबकर इस बार होली के माहौल और पार्टी को पूरी तरह से बदल दें। 15वॉट पार्टी साउंड के साथ सुसज्जित यह स्पीूकर आपकी होली सभा को एक उत्कृतष्टं पार्टी में बदल देगा। 2200एमएएच रिचार्जेबल लीथियम बैटरी के साथ यह 4.5 घंटे तक का प्लेृटाइम देता है। यह समय तेज शोर के साथ जश्ने मनाने का है, माइक्रोफोन जैक और रिकॉर्डिंग फीचर के साथ यह यादगार करोके सत्र की अनुमति देता है।

Buy Now On Amazon

Mobilife ब्लूाटूथ एक्सीटेंडेबल सेल्फी स्टिक: Mobilife की एक्सऔटेंडेबल सेल्‍फी स्टिक के साथ अपनी होली पार्टी को एक सेल्फील उत्समव में बदल दें। यह ब्लूहटूथ रिमोट, यूनिवर्सल फोन होल्डलर, एचडी सेल्फी मिरर और कई अन्यए हैंडी फीचर्स के साथ आती है।

Buy Now On Amazon

BOBO यूनिवर्सल वाटरप्रूफ पाउच: Bobo यूनिवर्सल वाटरप्रूफ पाउच के साथ चिंतामुक्त होकर होली के जश्न मनाइए। फ्रंट और बैक दोनों साइड पर क्रिस्टिल-क्लियर विंडोज पिक्चएर लेने, वीडियो शूट करने और ई-मेल्सइ को चेक करने के लिए एकदम उपयुक्तर बनाता है।

मिठाईयां और नाश्ता:

Buy Now On Amazon

Haldiram की काजू कतली: काजू कतली हर किसी की पसंदीदा मिठाई है और उत्सरव के अवसर पर यह लगभग हर भारतीय घर की मेज पर सजी होती है। हल्दीकराम द्वारा काजू के पेस्ट और चासनी से बनी विशेष डायमंड शेप काजू कतली के साथ इस त्योीहार की मनोरम खुशी का आनंद लें।

Buy Now On Amazon

Ghasitaram गिफ्ट्स होली स्वीट्स हेल्दी व्हीट गुजिया बॉक्स: प्राकृतिक, ताजी और प्रीमियम सामग्री से बनी यह घटीटाराम गुजिया बॉक्स इस बार होली पर अपने मेहमानों को उपहार में देने का उत्त:म विकल्प हो सकता है।

जागरण न्यू मीडिया इस पेज में मौजूद लिंक्स से हुई सेल्स का कुछ हिस्सा ले सकता है। पोस्ट में मौजूद प्रोडक्ट्स की कीमत सटीक है और पोस्ट लिखते समय सभी प्रोडक्ट्स स्टॉक में मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.