Move to Jagran APP

Amazon Diwali Sale में साड़ियों पर मिल रहा बिग डिस्काउंट, Rs 415 की शुरूआती कीमत में उपलब्ध

इस दिवाली साड़ी की इस कलेक्शन को दें अपने वार्डरोब में जगह एलिगेंट लुक किफायती कीमत में

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 03:08 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 03:09 PM (IST)
Amazon Diwali Sale में साड़ियों पर मिल रहा बिग डिस्काउंट, Rs 415 की शुरूआती कीमत में उपलब्ध
Amazon Diwali Sale में साड़ियों पर मिल रहा बिग डिस्काउंट, Rs 415 की शुरूआती कीमत में उपलब्ध

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Diwali की तैयारियां, तो सभी घरों में शुरू हो गई हैं। अपन घर को सजाने के साथ-साथ खुद के बारे में ना भूल जाएं। हमारा मतलब है की घर की चीजों के साथ-साथ दिवाली पर अपने लिए भी एक नई ड्रेस ले ही लें। इस फेस्टिव सीजन आमतौर से पहने जाने वाले कपड़ों से लगा हटकर क्यों ना इंडियन वियर आजमाया जाए। इस फेअतिवे सीजन आप बेहद सस्ती कीअंत में अपने लिए Amazon पर अच्छी डिजाइनर साड़ी खरीद सकती हैं। इसी से सम्बंधित हम कुछ साड़ियां आपके लिए चुन कर लाएं हैं।

loksabha election banner

Buy Now On Amazon

PerfectBlue Chiffon Saree with Blouse Piece: मैजंटा कॉलर की इस साडी मिनिमल यानी की बीड्स का काम है और इसके कंट्रास्ट का ब्लाउज मिल रहा है। आजकल कंट्रास्ट के ब्लाउज ही फैशन में हैं। MRP 1599 का यह पीस सेल में Rs 415 में मिल रहा है। यूजर्स ने इसे 3.5 स्टार रेटिंग दी है।

Buy Now On Amazon

Yashika women's art silk kalamkari: आजकल लड़कियों को Art वर्क की साड़ियां काफी पसंद आ रही हैं और इस तरह की साड़ियों की बिक्री भी अधिक हो रही है। इस पीस को यूजर्स ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 2999 की इस साड़ी को सेल में Rs 459 में खरीदा जा सकता है। यह कई कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।

Buy Now On Amazon

Glory Sarees Women's Ruffel Saree: अगर आप हाल ही में मार्केट गई होंगी या ट्रेंड फॉलो कर रही होंगी, तो आपको पता होगा की Ruffel साड़ी का आजकल काफी ट्रेंड है। इस पीस को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 5500 की इस साडी पर Amazon पर बिग डिस्काउंट मिल रहा है। इसे मात्र Rs 1149 में खरीदा जा सकता है। यह साडी कई कलर विकल्प में मौजूद हैं।

Buy Now On Amazon

Clotham Women's Vichitra Silk Saree With Blouse Piece: पीच के शेड में यह साडी सिंपल लुक देगी। कंट्रास्ट बलूज के साथ उपलब्ध इस सादड़ी को यूजर्स ने इतना पसंद किया है की इसका सिर्फ एक पीस स्टॉक में उपलब्ध है। इस पीस को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 3500 की इस साडी को आप Rs 664 में खरीद सकती हैं।

Buy Now On Amazon

Shreeji Designer Chanderi Cotton saree: चन्देरी कॉटन की इस साडी का ब्लाउज आपको सबसे ज्यादा आकर्षित करेगा। साडी में बीच में डिजाइन के साथ इसका ब्लाउज पीस के साथ पूरे कंट्रास्ट में जाता हैं। इस पीस को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी हैं। MRP 3199 के इस पीस को सेल में Rs 799 में खरीदने का मौका मिल रहा हैं ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.