Move to Jagran APP

Samsung Microwave Ovens: खुद को रोक नहीं पाएंगे, जब सैकड़ो डिश इस माइक्रोवेव में एक साथ बनाएंगे

Samsung Microwave Ovens - घर में तरह-तरह के व्यजंन बनाने के शौकीन क्या जानते है? कि सैमसंग के माइक्रोवेव में भी आप अपने स्वाद को और भी बेहतर बना सकते हैं। samsung oven microwave को सस्ती कीमत और बढ़िया डिजाइन के साथ आज ही ले आएं घर

By Visheshta AggarwalEdited By: Visheshta AggarwalPublished: Wed, 31 May 2023 05:54 PM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 05:54 PM (IST)
Samsung Microwave Ovens: खुद को रोक नहीं पाएंगे, जब सैकड़ो डिश इस माइक्रोवेव में एक साथ बनाएंगे
Samsung Microwave Ovens Cover Image Source: Jagran

Samsung Microwave Ovens: आज यह जानकारी केवल उन लोगों के लिए है, जो खाना बनाने को एक पैशन मानते हैं। ऐसे हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि बढ़िया ब्रांड वाला सैमसंग माइक्रोवेव ना केवल अनेक व्यंजनों को झटपट बना देगा, बल्कि कम समय में ज्यादा बेहतर कुंकिग का स्वाद देगा। इसमें आप तरह-तरह के पकवान बनाने का आनंद ले सकते हैं। अपने ब्रेकफास्ट को samsung oven की मदद से क्रिस्पी स्वाद दे सकते हैं।

prime article banner

यदि आप काफी समय से भी ऑनलाइन Microwave की खोज कर रहे थे, तो भी यहां पर 5 बेस्ट फीचर्स वाले Convection Microwave Ovens की जानकारी दी जा रही है।

यह भी पढ़ें - LG Microwave Ovens

Samsung Microwave Ovens: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

माइक्रोवेव की खूबी में आपको बेचलर्स के लिए, छोटी फैमिली के लिए और बड़ी फैमिली के अनुसार ओवन का साइज मिल सकता है। ओवन में आपको 32 लीटर, 28 लीटर और 21 लीटर के माइक्रोवेव आसानी से कम कीमत पर अमेजन ऑनलाइन पर मिल रहे हैं। आईए जानते है Samsung Convection Microwave की अधिक जानकारी और उनकी कीमत।

Samsung 28L Convection Microwave Oven

28 लीटर का यह माइक्रोवेव बड़ी फैमिली के लिए एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। Samsung Oven की मदद से आप ग्रिलिंग, रीहीटिंग, डीफ्रॉस्टिंग और खाना पकाने के साथ-साथ बेकिंग के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।


यहां देखें

इसका डिजाइन खासतौर पर इंडियन किचन को ध्यान में रखकर बनाया गया है। खास बात यह है कि Convection Microwave में चाइल्ड लॉक भी दिया गया है। Samsung Microwave Oven Price: Rs 12,390

Samsung 32L Convection Microwave Oven

यह माइक्रोवेव ओवन बड़ी फैमिली के अनुसार डिजाइन किया गया है। इसमें ग्रिलिंग, रीहीटिंग, डीफ्रॉस्टिंग जैसे सभी काम हो सकते हैं। Samsung Microwave Oven में तंदूर टेक्नोलॉजी का ऑप्शन आपको परफेक्ट और क्रिस्पी रोटी या नान दे सकता है।


यहां देखें

इस Samsung Oven Microwave का डिजाइन देखकर आप खुद इसको घर लाने से रोक नहीं पाएंगे। Samsung Oven Price: Rs 16,990

Samsung 28L Convection Microwave Oven

टच की पैड के साथ यह सैमसंग माइक्रोवेव साफ करने में आसान है और इसका डिजाइन भी भारतीय किचन अनुसार बनाया गया है। Convection Microwave की कैटेगिरी आप इसे काफी अच्छे फीचर्स के साथ ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।


यहां देखें

यह Samsung Oven 28 लीटर की क्षमता के साथ आता है और इसे आप बेहतर कीमत पर अपने घर ला सकते हैं। Samsung Microwave Price: Rs 11,590

Samsung 21L Convection Microwave Oven

सैमसंग माइक्रोवेव 21 लीटर की क्षमता के साथ आता है, जो कुंवारे और छोटे परिवारों के लिए उपयुक्त है। इसमें आपको Convection Microwave Oven की कैटेगिरी मिल रही है, जो आसानी से ग्रिलिंग, रीहीटिंग, डीफ्रॉस्टिंग के लिए उपयोग किया जा सकता है।


यहां देखें

यह Samsung Microwave Oven कीप वार्म, पावर डिफ्रॉस्ट, क्लॉक, इंडियन रेसिपी, कैफेटेरिया, टिक्का सीरीज, हेल्दी कुक जैसी अनेक डिश को बनाने में मदद करता है। Samsung Oven Price: Rs 9,990

Samsung 28L Convection Microwave Oven

यदि आप एक मीडिल क्लास फैमिली या बड़ी फैमिली के हिसाब से बेहतर माइक्रोवेव की खोज कर रहे हैं, तो आपको बता दें कि यहां Convection Microwave में 28 लीटर की क्षमता के अनुसार आप आसानी से 100 से भी ज्यादा व्यंजन बना सकते हैं।

यहां देखें

यहां samsung oven microwave आपको बेहतर डिजाइन के अनुसार मिल रहा है, जिसकी कीमत भी आपके बजट के अनुसार फिट हो सकती है। Samsung Microwave Oven Price: Rs 16,590

FAQ - Samsung Microwave Ovens के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. क्या सैमसंग माइक्रोवेव कुंकिग के लिए बेहतर हैं?

जी हां, सैमसंग एक बेहतर और टॉप लिस्ट वाला ब्रांड है, जिसकी मदद से आप ग्रिलिंग, रीहीटिंग, डीफ्रॉस्टिंग आसानी से कर सकते हैं।

2. सैमसंग में कितने प्रकार के ओवन उपलब्ध है?

Samsung 28L Microwave Oven

Samsung 32L Convection Microwave Oven

Samsung 28L Microwave Oven

Samsung 21L Microwave Oven

Samsung 28L Convection Microwave Oven

3. कन्वेक्शन में कितने लीटर के माइक्रोवेव ओवन मिल जाते है?

Samsung 28L Convection Microwave

Samsung 32L Convection Microwave Oven

Samsung 28L Convection Microwave

Samsung 21L Convection Microwave Oven

Samsung 28L Convection Microwave

सभी विकल्पों की जांच करें - Samsung Microwave Ovens

डिस्कलेमर - जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.