Move to Jagran APP

Jharkhand Accident News: पश्चिमी सिंहभूम में भीषण सड़क दुर्घटना, ट्रक ने तीन को कुचला; मौके पर हुई मौत

रविवार देर शाम पश्चिमी सिंहभूम जिले के हाटगम्हरिया-जैंतगढ़ मुख्य मार्ग पर कुईड़ा जंगल नर्सरी के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया और इस दुर्घटना में ट्रक की चपेट में तीन मोटरसाइकिल युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान 32 वर्षीय समीर लागुरी 35 वर्षीय लक्ष्मण बिरुवा व 32 वर्षीय शत्रुघ्न पुरती के रूप में हुई।

By Sudhir Pandey Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Sun, 21 Apr 2024 10:55 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2024 10:57 PM (IST)
हाटगम्हरिया-जैंतगढ़ मार्ग पर सड़क दुर्घटना पर ट्रक ने तीन को कुचला (फाइल फोटो)

संवाद सूत्र, हाटगम्हरिया। Jharkhand Accident News: पश्चिमी सिंहभूम जिले के हाटगम्हरिया-जैंतगढ़ मुख्य मार्ग पर कुईड़ा जंगल नर्सरी के पास रविवार की देर शाम एक ट्रक की चपेट में आकर मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

loksabha election banner

मृतकों में 32 वर्षीय समीर लागुरी, 35 वर्षीय लक्ष्मण बिरुवा व 32 वर्षीय शत्रुघ्न पुरती शामिल हैं। समीर की साल भर पहले ही शादी हुई है। तीनों व्यक्ति हाटगम्हरिया थाना अंतर्गत कुईड़ा गांव के रहने वाले थे। रविवार को तीनों एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर जलडीहा बाजार आये हुए थे।

इस वक्त हुआ हादसा

शाम को तीनों जलडीहा बाजार से अपने गांव कुईड़ा लौट रहे थे। मोटरसाइकिल शत्रुघ्न चला रहा था। इसी क्रम में शाम को करीब 6.30 बजे तीनों जैसे ही हाटगम्हरिया-जैंतगढ़ मार्ग अंतर्गत कुईड़ा जंगल नर्सरी के पास पहुंचे तभी लौह अयस्क लेने चाईबासा की ओर से ओडिशा के बड़बिल जा रहे ट्रक ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही तीनों व्यक्ति सड़क पर आ गिरे। ट्रक तीनों को कुचलते हुए बड़बिल की ओर निकल भागा। हादसे के बाद हाटगम्हरिया-जैंतगढ़ मार्ग पर आवागमन प्रभावित हो गया।

पुलिस मौके पर पहुंची

सूचना मिलने पर हाटगम्हरिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची हुई है। मृतकों के परिजन भी घटनास्थल पहुंच गये। पुलिस ने तीनों के शवों को पंचनामा तैयार कर अपने कब्जे में ले लिया है। रात हो जाने की वजह से तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सोमवार की सुबह चाईबासा भेजा जाएगा।

हादसे के बाद गांव में पसरा मातम

इस हादसे की वजह से कुईड़ा गांव में मातम पसर गया है। हाटगम्हरिया थाना के थाना प्रभारी अशोक कुमार राय ने बताया कि आसपास के लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली गयी है। दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रक के बारे में पता लगाया जा रहा है। मामले में मृतकों के स्वजनों की शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें-

Jharkhand News : गलत इंजेक्शन से पर्शियन बिल्ली की मौत का आरोप, डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज

बाल-बाल बची धनबाद-लुधियाना एक्सप्रेस, समय रहते पड़ गई स्टाफ की नजर; नहीं तो हो सकता था बड़ा हादसा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.