रांची, जासं। मॉन्स्टर डॉट कॉम में नौकरी दिलाने के नाम पर 10.50 लाख रुपये की ठगी करने की आरोपित महिला को कोतवाली थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपित यूपी के गाजियाबाद निवासी प्रिया प्रकाश कौशिक है। उसे गाजियाबाद से कोतवाली पुलिस गिरफ्तार कर रांची लाई है। प्रिया के खिलाफ रांची कोतवाली क्षेत्र के श्रद्धानंद रोड निवासी अश्लेष कुमार ने 16 सितंबर 2017 को प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

अश्लेष ने पुलिस को बताया था कि नौकरी की तलाश में उसने अलग-अलग कंपनियों और वेबसाइटों में आवेदन डाला था। इस बीच उन्हें एक कॉल आई, जिसमें कॉल करने वाली महिला ने खुद को मॉन्स्टर डॉट कॉम का प्रतिनिधि बताते हुए कहा कि कंपनी ने उसे 6.80 लाख के पैकेज का जॉब ऑफर किया है। इसके बाद नौकरी के नाम पर महिला ने कई किस्तों में उससे कुल 10.50 लाख रुपये अलग-अलग मद में अपने खाते में मंगवा लिए। झांसे में आकर वह ठगी का शिकार हो गया।

पुलिस को चकमा देकर दो आरोपित फरार

ब अश्लेष को ठगा हुआ महसूस हुआ, तब वह कोतवाली थाने पहुंचा और एफआइआर दर्ज कराई। पुलिस की अनुसंधान में मामले में प्रिया की संलिप्तता मिली। इसके बाद पुलिस की एक टीम यूपी के गाजियाबाद पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि प्रिया के अलावा दो अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार करना था, लेकिन वहां से दोनों पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस ने प्रिया को गिरफ्तार कर रांची लाने के बाद जेल भेज दिया है।

Posted By: Alok Shahi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप