रांची, जासं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच रांची में 19 नवंबर को होने वाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के दौरान होटल में ठहरने का मुद्दा सुलझा लिया गया है। होटल रेडिसन ब्लू प्रबंधन की ओर कहा गया है कि टीम को ठहराने के लिए होटल में अधिक से अधिक कमरों की व्यवस्था हो गई है। मैच शुरू होने के पहले खिलाड़ि‍यों को बायो बबल में ही होटल उपलब्ध कराया जाएगा। इधर, यह भी पता चला है कि बिहार के जहानाबाद के जिस आइएएस अधिकारी के मेहमानों को होटल रेडिसन ब्लू में ठहराया जाना था, उनके लिए भी अलग व्यवस्था हो गई है।

हालांकि रांची में किस होटल में उनके मेहमानों को ठहराने की व्यवस्था की गई है, उसके विषय में जानकारी नहीं मिल पाई है। बुधवार को होटल रेडिसन ब्लू के एसोसिएट डायरेक्टर (सेल) देवेश कुमार से संपर्क करने पर उन्होंने बताया कि टीम को ठहराने को लेकर जो समस्या उत्पन्न हुई थी, उसे सुलझा लिया गया है। होटल में क्रिकेट टीम के लिए कमरों की व्यवस्था हो गई है। साथ ही आइएएस अधिकारी के मेहमानों के लिए भी स्थानीय प्रशासन के सहयोग से वैकल्पिक व्यवस्था हो गई है।

मेहमानों के लिए बुक थे 21 कमरे

देवेश कुमार के मुताबिक आइइएस अधिकारी के मेहमानों को ठहराने के लिए होटल रेडिसन ब्लू में 21 कमरे बुक कराए गए थे। होटल प्रबंधन द्वारा आग्रह करने पर उन्होंने कमरे छोड़ दिए हैं। उनके अलावा अन्य लोगों ने भी कमरे बुक कराए थे। हालांकि आग्रह करने पर उन्होंने भी बुकिंग रद कर दी है। अब होटल में अधिकतम कमरे खाली हैं। टीम को ठहराने में अब कोई दिक्कत नहीं होगी। बीसीसीआइ की मांग के मुताबिक ही टीम को ठहराया जाएगा।

आज आएगी बीसीसीआइ की टीम

मैच की तैयारी का जायजा लेने के लिए बीसीसीआइ की एक टीम आज रांची पहुंच रही है। बताया जा रहा है कि टीम के सदस्य होटल के साथ-साथ सुरक्षा व्यवस्था की भी जायजा लेंगे। हालांकि इस संबंध में पूछने पर देवेश कुमार ने अनभिज्ञता प्रकट करते हुए कहा कि होटल प्रबंधन के पास बीसीसीआइ टीम के आगमन की आधिकारिक सूचना नहीं है। लिहाजा इस विषय में कुछ नहीं कहा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Ind vs NZ T20: आज रांची आएगी बीसीसीआइ की टीम, भारत-न्‍यूजीलैंड मैच की तैयारी का लेगी जायजा

यह भी पढ़ें: Ind Vs NZ: बिहार के IAS की शादी से रांची में होने वाले वन डे मैच पर मंडरा रहा था संकट, जानें- फिर कैसे सुलझा मामला

Edited By: Sujeet Kumar Suman