Move to Jagran APP

गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी रोबिन मिंज सड़क हादसे में घायल, डिवाइडर से टकराई बाइक; पिता ने सेहत को लेकर दी बड़ी जानकारी

आईपीएल के ऑक्‍शन में तीन करोड़ साठ लाख रुपये पाने वाले उभरते क्रिकेटर रोबिन मिंज शनिवार को हुए एक सड़क हादसे में बुरी तरह से घायल हो गए। संतुलन खोकर उनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई। इससे वाहन के परखच्‍चे उड़ गए और उन्‍हें भी बुरी तरह चोट आई। रोबिन फिलहाल डॉक्‍टरों की देखरेख में हैं। हेलमेट पहने रहने के कारण उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Published: Mon, 04 Mar 2024 09:40 AM (IST)Updated: Mon, 04 Mar 2024 09:58 AM (IST)
गुजरात टाइटंस की ओर से खेलने वाले रांची के युवा विस्फोटक विकेटकीपर-बल्लेबाज रोबिन मिंज।

जागरण संवाददाता, रांची/नामकुम। आइपीएल के इस सत्र में गुजरात टाइटंस की ओर से खेलने वाले रांची के युवा विस्फोटक विकेटकीपर-बल्लेबाज सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बच गए। रोबिन मिंज शनिवार की शाम लगभग सात बजे रांची के नामकुम स्थित महुआटोली स्थित अपने घर से बाइक लेकर रिंग रोड के लिए निकले थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण रिंग रोड के सरवल स्थित गेल सीएनजी स्टेशन से कुछ दूरी पर उनका संतुलन बिगड़ गया। बाइक डिवाइडर से टकरा गई।

loksabha election banner

रोबिन की बाइक के परखच्‍चे उड़े

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक (कावासाकी) का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और रोबिन दूसरी तरफ गिर गए। हालांकि, हेलमेट पहने रहने के कारण उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है।

इधर, इस घटना के बाद दुर्घटना स्थल पर आसपास के लोगों का भीड़ जमा हो गई। पूछताछ में जब लागों को जानकारी हुई कि आइपीएल खिलाड़ी रोबिन मिंज है, तो तत्काल एक निजी वाहन से बाइक व रोबिन को घर पहुंचाया गया।

रोबिन हैं बाइक राइडिंग के शौकीन

इधर, रोबिन मिंज की बहन करिश्मा व स्तिका ने बताया कि भाई को बाइक सवारी का शौक है और खाली समय में वह बाइक चलाया करते हैं। रोबिन के पिता फ्रांसिस जेवियर मिंज ने बताया कि घबराने की बात नहीं है। उसे ज्यादा चोट नहीं आई है और वह तय समय पर गुजरात जायंट्स की टीम से जुड़ जाएगा।

फ्रांसिस ने बताया कि उसे कुछ खरोचें आईं हैं और डाक्टर की देखरेख में है। रोबिन मिंज को गुजरात जायंट्स ने तीन करोड़ साठ लाख में अपनी टीम के साथ जोड़ा है। रोबिन अभी तक जूनियर क्रिकेट ही खेलते रहे हैं और रणजी टीम में उन्हें जगह नहीं मिली है। लेकिन, अपनी बल्लेबाजी से काफी शोहरत हासिल कर ली है।

रोबिन लंबे शाट खेलने के लिए जाने जाते हैं। धौनी को आइडियल मानने वाले रोबिन के पिता रांची एयरपोर्ट में सुरक्षा प्रहरी हैं और पिछले दिनों गुजरात जायंट्स के कप्तान शुभमन गिल, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा व पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर उनसे मिले थे।

यह भी पढ़ें: JMM Foundation Day: कल्पना सोरेन के पॉलिटिकल करियर की आज होगी शुरुआत, फाउंडेशन डे को भव्य बनाने में जुटा JMM

यह भी पढ़ें: 'जेलों तक आवाज जानी चाहिए...', बिना नाम लिए हेमंत पर PM Modi का बड़ा अटैक; इंडी गठबंधन को भी घेरा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.