रांची [प्रदीप सिंह]। झारखंड के सीएम रघुवर दास के पुत्र ललित दास पूर्णिमा के रूप में जीवनसाथी पाकर बेहद खुश हैं , सगाई की तस्वीरों में वे अपनी मंगेतर संग झूमते दिख रहे हैं। इस मौके पर झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने राजकाज की व्यस्तता से समय निकाल परिवार के संग सुखद लम्हे बिताए। सगाई समारोह जमशेदपुर के एक बड़े होटल में हुई। ललित दास इंजीनियरिंग ग्रेजुएट हैं और टाटा स्टील में बतौर मैनेजर कार्यरत भी हैं।

पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए वे सार्वजनिक व जनहित के कार्यों में गहरी रुचि लेते हैं। उन्होंने समर्पण नामक एक संस्था भी बना रखी है जिसके जरिए वे बढ-चढकर सामाजिक कार्यों में हिस्सेदारी करते हैं। अपनी सगाई से खुश ललित दास लिखते हैं- आपके आशीर्वाद से मेरे जीवन में जड़नेवाली अंगूठी के नगीने और रोशन हो गये हैं। माता-पिता का अतुलनीय प्यार, नये रिश्तों की मिठास और अपने हितैषियों का स्नेहाशीष पाकर धन्य हुआ। आभार।

बता दें कि मुख्यमंत्री रघुवर दास के बेटे ललित दास की रविवार शाम सगाई हुई। सगाई समारोह का आयोजन जमशेदपुर में टाटा-रांची राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित होटल वेव इंटरनेशनल में किया गया। शादी छत्तीसगढ़ में हो रही है जहां के रघुवर दास मूल निवासी हैं। दास परिवार की बहू पूर्णिमा रायपुर से है। झारखंड के पहले गैर आदिवासी मुख्यमंत्री का गौरव हासिल रखनेवाले रघुवर दास मूलरूप से छत्तीसगढ़ के निवासी हैं। साहू समाज के रघुवर दास छुरिया (बोइरडीह) के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें : सीएम रघुवर दास के बेटे ललित की सगाई, रायपुर की है दुल्हनिया

Posted By: Alok Shahi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप