Move to Jagran APP

Babulal Marandi Haidernagar Visit: बाबूलाल मरांडी का 7 अप्रैल को हैदरनगर दौरा, आगमन को लेकर की गई समीक्षा

हुसैनाबाद अनुमंडल मुख्यालय के जेपी चौक के पास पूर्व उपप्रमुख यमुना सिंह के आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक हुई और इस बैठक में रविवार के दिन सुबह 11 बजे हैदरनगर में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के आगमन को लेकर कार्यक्रम की रुपरेखा तैयार की गई। बैठक में हुसैनाबाद विधानसभा क्षेत्र के सभी मंडल अध्यक्षों और 341 बूथों के कार्यकर्ताओं को सूचना दी गई।

By japala Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Fri, 05 Apr 2024 05:24 PM (IST)Updated: Fri, 05 Apr 2024 05:24 PM (IST)
बाबूलाल मरांडी का 7 अप्रैल को हैदरनगर दौरा (फाइल फोटो)

संवादसूत्र, जपला (पलामू)। Babulal Marandi Haidernagar Visit: हुसैनाबाद अनुमंडल मुख्यालय के जेपी चौक के समीप पूर्व उपप्रमुख यमुना सिंह के आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक हुई।

loksabha election banner

इसमें रविवार को दिन के 11 बजे हैदरनगर में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के आगमन को लेकर कार्यक्रम की रुपरेखा तैयार की गई।

बैठक में ये कहा गया

बैठक में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रविंद्र कुमार सिंह व रामप्रवेश सिंह ने कहा कि हुसैनाबाद विधानसभा क्षेत्र के सभी मंडल अध्यक्षों के अलावा कुल 341 बूथों के कार्यकर्ताओं को विभिन्न माध्यमों से सूचना दे दी गई है।

कहा कि हरिहरगंज, पिपरा, उर्दवार, हुसैनाबाद शहरी व ग्रामीण, हैदरनगर व मोहम्मदगंज के मंडल अध्यक्षों ने 200 से अधिक वाहनों से ग्रामीण समर्थक व ग्रामीणों को इस चुनावी जनसभा में लाने का संकल्प लिया।

बैठक में ये लोग हुए शामिल

बैठक में रामराज मेहता, नीरज कुमार सिंह, उमेश चंद्र शिव, बल्लू बलराम, अजय प्रसाद गुप्ता, संजय मेहता सहित अन्य मंडल अध्यक्षों व कार्यकर्ताओं ने हैदरनगर हाईस्कूल मैदान स्थित कार्यक्रम स्थल का जाएजा लेने के बाद कहा कि आगंतुकों के लिये भीषण गर्मी को देखते हुए समुचित पेयजल व आपातकलीन चिकित्सा सेवा बहाल रहेगी।

बैठक में पूर्व मंडल अध्यक्ष डॉ. अजय जयसवाल, रणविजय सिंह, सरयू प्रसाद गुप्ता सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे।

ये भी पढ़ें-

भाजपा में जाते ही हेमंत की भाभी ने परिवार के खिलाफ खोल दिया मोर्चा, JMM को दे डाली खुली चुनौती

Hemant Soren: 'पुलिस जांच पर भरोसा नहीं...', अब ED ने हेमंत सोरेन के खिलाफ दाखिल की याचिका, ये है पूरा मामला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.