Move to Jagran APP

Ramgadh: रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, ग्रामीणों ने जताया हत्या का शक, जांच में जुटी पुलिस

चितरपुर में रेलवे ट्रैक से एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कयास लगाए जा रहे है कि युवक की पहले हत्या की गई उसके बाद उसे रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया।

By Jagran NewsEdited By: Mohit TripathiPublished: Thu, 08 Dec 2022 02:56 PM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2022 02:56 PM (IST)
Ramgadh: रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, ग्रामीणों ने जताया हत्या का शक, जांच में जुटी पुलिस
चितरपुर में रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव बरामद हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 रामगढ़ संवाद सूत्र: रामगढ़ जिले के चितरपुर में रेलवे ट्रैक पर एक अज्ञात युवक का शव पाया गया है। बुधवार  की रात, सीसीएल रजरप्पा वाशरी आने वाली माल गाड़ी के ड्राइवर ने उक्त युवक का शव पटरी पर पड़ा देखा। उन्होंने समीप के मायल स्टेशन प्रबंधक को इसकी जानकारी दी। इसके बाद रजरप्पा थाना पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही थाना के अवर निरीक्षक सोनू कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार शव के पास से कुछ नगद और पांच लाइटर सहित कुछ पेपर मिलें हैं। साथ ही बगल में एक काले रंग की ब्लैक हीरो पैशन प्रो बाइक भी मिली है। ऐसा माना जा रहा है कि यह बाइक उसी युवक की है। अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है। शव को रजरप्पा थाना में रखा गया है। यह घटना, क्षेत्र के लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है।

जिस अवस्था में युवक का शरीर मिला है उससे ग्रामीणों ने यह संदेह जताया है कि युवक की पहले हत्या की गई होगी और उसके बाद शव को रेल पटरी में फेंक दिया गया होगा। युवक का शव संदिग्ध हालत में बरामद हुआ है। युवक के पूरे शरीर में सफेद पाउडर लगा हुआ था। साथ ही जूते के ऊपर मोजे और पैंट के ऊपर लूज़र पहना हुआ था। कुछ लोगों का यह भी मानना है कि युवक की मौत ट्रेन की चपेट में आने से ही हुई है। पुलिस इस घटना की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: झारखंड में लिंग परीक्षण के मुखबिर को मिलेंगे एक लाख रुपये, लड़कियों की गिरती संख्‍या बना चिंता का विषय


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.