Move to Jagran APP

अब फर्जी वीडियो को लेकर भड़के Ratan Tata, इस यूजर को लगाई फटकार; पोस्ट कर कह दी बड़ी बात

Ratan Tata प्रसिद्ध उद्योगपति और टाटा समूह के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा से जुड़ी फेक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बात फेक खबरों को लेकर टाटा का गुस्सा फूटा। टाटा ने सोना अग्रवाल नाम की एक यूजर को फटकार लगाई। टाटा ने वीडियो पर और वीडियो के कैप्शन के स्क्रीनशाट पर भी फर्जी (फेक) लिखा है ।

By Arvind ShrivastavaEdited By: Aysha SheikhPublished: Fri, 08 Dec 2023 12:37 PM (IST)Updated: Fri, 08 Dec 2023 12:37 PM (IST)
अब फर्जी वीडियो को लेकर भड़के Ratan Tata, इस यूजर को लगाई फटकार; पोस्ट कर कह दी बड़ी बात

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर। प्रसिद्ध उद्योगपति और टाटा समूह के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे फर्जी संदेश को लेकर चेतावनी दी। उन्होंने 100 प्रतिशत गारंटी के साथ बढ़ा-चढ़ाकर निवेश करने के लिए इंटरनेट मीडिया पर उनके नाम का दुरुपयोग करने के मामले में एक पोस्ट कर लोगों को आगाह किया।

यूजर को लगाई फटकार

इंस्टाग्राम पर एक किए पोस्ट में रतन टाटा ने सोना अग्रवाल नाम की एक यूजर को फटकार लगाई। यूजर की पोस्ट में निवेश की पैरवी करने वाले एक वीडियो में उनके फर्जी साक्षात्कार का इस्तेमाल किया गया था। फर्जी वीडियो में रतन टाटा सोना अग्रवाल को अपना मैनेजर बता रहे हैं।

वीडियो के स्क्रीनशाट पर भी फेक लिखा

वीडियो पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि भारत में हर किसी के लिए रतन टाटा की ओर से एक अपील। यह आपके लिए आज ही जोखिम मुक्त होकर 100 प्रतिशत गारंटी के साथ अपने निवेश को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करने का मौका है।

अभी चैनल पर जाएं। वीडियो में लोगों के खाते में पैसे आने के संदेश भी दिखाए गए हैं। टाटा ने वीडियो पर और वीडियो के कैप्शन के स्क्रीनशाट पर भी फर्जी (फेक) लिखा है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.