Move to Jagran APP

Jharkhand Crime: नशेड़ी पति ने पार की क्रूरता की हदें, मामूली विवाद पर पत्नी को पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट

गढ़वा में आपसी विवाद में नशे में धुत पति ने अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद पति को अरेस्ट कर लिया। बताया जाता है कि आरोपी हमेशा नशे में धुत रहता था। सोमवार को किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। इसे दौरान वारदात को अंजाम दिया।

By Sandeep Keshri Edited By: Shashank ShekharPublished: Tue, 26 Dec 2023 07:31 PM (IST)Updated: Tue, 26 Dec 2023 07:31 PM (IST)
नशेड़ी पति ने पार की क्रूरता की हदें, मामूली विवाद पर पत्नी को पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट

संवाद सूत्र, भवनाथपुर (गढ़वा)। गढ़वा के भवनाथपुर थाना क्षेत्र स्थित पंडरिया पंचायत के घाघरा टोला में सोमवार की रात पति-पत्नी के आपसी विवाद हो गया। इस दौरान शराब के नशे में धूत पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

loksabha election banner

अजित सिंह शराब के नशे में था तथा किसी बात को लेकर पति-पत्नी में नोंक-झोंक हो गई। इस बीच अजीत ने अपनी 30 वर्षीय पत्नी सविता देवी को मारना शुरू कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

मौत की खबर पुलिस को मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच शव को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेज दिया है। वहीं, आरोपी अजित सिंह को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मृतका के पिता राजमन सिंह द्वारा पुलिस को आवेदन देकर शिकायत की गई है।

घटनास्थल पर प्रभारी थाना प्रभारी कुंदन यादव, एएसआई प्रभु मेहता, पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अनिल चौबे व पुलिस बल के जवान उपस्थित थे।

क्रिकेट मैच के दौरान एक ही टीम के दो खिलाड़ी घायल

उधर, गढ़वा थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव में आयोजित क्रिकेट मैच के दौरान एक ही टीम के दो खिलाड़ी घायल हो गए। घायलों में मेराल थाना क्षेत्र के दुलदुलवा गांव निवासी हसनैन अंसारी पिता कयामुद्दीन अंसारी एवं उसी गांव के सैफ अली पिता अशरफ अंसारी शामिल हैं।

दोनों घायलों के इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया। इनमें हसनैन अंसारी के सिर व ठुड्डी में गंभीर चोट लगी है, जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। जबकि सैफ अली को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने अस्पताल से छुट्टी दे दी।

ये भी पढ़ें: Jharkhand News: राजभवन के पास पारा शिक्षकों का हल्ला बोल, पुलिस ने CM आवास जाने से रोका तो करने लगे जमकर नारेबाजी

ये भी पढ़ें: लातेहार में नक्सलियों ने जमकर मचाया उत्पात, कंस्ट्रक्शन साइट पर खड़ी मशीन में लगा दी आग; मजदूरों को बंधक बनाकर पीटा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.