Move to Jagran APP

Jharkhand Crime News: बर्थडे पार्टी से लौट रहे 2 किशोर सड़क हादसे का हुए शिकार; इलाज के दौरान मौत

शनिवार देर रात करीब दो बजे नगर थाना क्षेत्र के गांधी मैदान के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से दो किशोर की सड़क हादसे में मौके पर मौत हो गई। दोनों ने रविवार दोपहर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बता दें कि दोनों रात को जामा के बीचकोड़ा गांव से दोस्त की बर्थ डे पार्टी मनाने के बाद घर से लौट रहे थे।

By Jagran News Edited By: Shoyeb Ahmed Published: Sun, 12 May 2024 03:24 PM (IST)Updated: Sun, 12 May 2024 03:24 PM (IST)
बर्थ डे पार्टी से लौट रहे 2 किशोर सड़क हादसे का हुए शिकार

जागरण संवाददाता, दुमका। Jharkhand Accident News: नगर थाना क्षेत्र के गांधी मैदान के पास शनिवार की रात करीब दो बजे अज्ञात वाहन की टक्कर से 16 साल के प्रियांसु सोरेन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 16 वर्षीय प्रेम फ्रासिंस सोरेन ने रविवार की दोपहर मेडिकल कालेज अस्पताल में इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया।

दोनों रात को जामा के बीचकोड़ा गांव में रहने वाले दोस्त मानवेल की बर्थ डे पार्टी मनाने के बाद दोस्त की ही बाइक से घर से लौट रहे थे। प्रियांसु जामा के भुटोकोरिया गांव का रहने वाला था और महुआडंगाल में मामा के घर रहकर पढ़ाई करता था।

जबकि प्रेम जामा के ही जामदली पहाड़पुर का रहने वाला था और सरूवा में नानी के साथ रहकर पढ़ाई कर रहा था। दोनों ने इसी साल नेशनल स्कूल से मैट्रिक की परीक्षा पास की थी। पोस्टमार्टम के बाद शवों को स्वजन के सुपुर्द कर दिया गया। मौत के बाद दोनों के घर में मातम छा गया।

दोनों थे आपस में दोस्त

जामदली पहाड़पुर आंगनबाड़ी केंद्र में सेविका प्रेम की मां नमिता किस्कू ने बताया कि दोनों बच्चे आपस में दोस्त थे और एक साथ मैट्रिक की परीक्षा पास की थी। शनिवार को बीचकोड़ा में रहने वाले उनके दोस्त अमानवेल का बर्थ डे था। उसने दोनों को पार्टी में बुलाया था। बाइक नहीं होने पर दोनों ने जाने से मना कर दिया।

इस पर इमानवेल ने कहा कि वे किसी तरह से यहां आ जाएं और वापस जाने के लिए अपनी मोटरसाइकिल दे देगा। इसके बाद दोनों जाने के लिए तैयार हुए। किसी तरह से शाम को बीचकोड़ा पहुंच गए।

देर रात तक पार्टी मनाने के बाद दोनों इमानवेल की बाइक से घर लौट रहे थे, इसी क्रम में गांधी मैदान के पास किसी वाहन ने ठोकर मार दी।

नौ घंटे बाद दूसरे साथी ने तोड़ा दम

हादसे की सूचना मिलने के बाद नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने जांच के बाद प्रियांसु को मृत घोषित कर दिया।

जबकि दूसरे की हालत नाजुक होने की वजह से भर्ती कर लिया। उसके सर में गहरी चोट थी। करीब नौ घंटे तक चले इलाज के बाद उसकी भी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें-

औरंगाबाद में भीषण सड़क हादसा: बलकर ट्रक से स्‍कॉर्पियो की जोरदार टक्‍कर, झारखंड के दो लोगों की मौत व पांच घायल

चांडिल-मुरी रेलखंड पर फिर हादसा, वन विभाग की लापरवाही से गई हाथी की जान; ट्रेन सेवा ठप्‍प होने से यात्री परेशान


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.