Move to Jagran APP

औरंगाबाद में भीषण सड़क हादसा: बलकर ट्रक से स्‍कॉर्पियो की जोरदार टक्‍कर, झारखंड के दो लोगों की मौत व पांच घायल

Aurangabad News बिहार के औरंगाबाद जिले में बुधवार की रात हुए भीषण सड़क हादसे में झारखंड के दो लोगों की मौत हो गई है। यह दुर्घटना बारुण थाना क्षेत्र के सिन्‍दुरिया के पास नेशनल हाईवे पर हुई जिसमें पांच लोग घायल भी हुए हैं। इस दौरान सड़क पर खड़े बलकर ट्रक में स्काॅर्पियो ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

By MAYANK KUMAR Edited By: Arijita Sen Thu, 09 May 2024 01:28 PM (IST)
औरंगाबाद में भीषण सड़क हादसा: बलकर ट्रक से स्‍कॉर्पियो की जोरदार टक्‍कर, झारखंड के दो लोगों की मौत व पांच घायल
सिन्दुरिया में स्कॉर्पियो ने मारी बलकर ट्रक में टक्कर, स्कॉर्पियो पर सवार 2 लोगों की मौत, 5 घायल*

संसू, बारुण (औरंगाबाद)। Aurangabad News : बारुण थाना क्षेत्र के सिंदुरिया के समीप नेशनल हाईवे पर सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत और पांच लोग घायल हो चुके हैं। यह घटना बुधवार की देर रात की है। थानाध्यक्ष कुमार सौरभ ने बताया कि बुधवार की रात सिन्दुरिया में नेशनल हाईवे सड़क पर खड़े बलकर ट्रक में स्काॅर्पियो ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे स्कार्पियो पर सवार दो की मौत वहीं पांच लोग घायल हो चुके हैं।

मृतकों और घायलों में ये हैं शामिल

मृतकों की पहचान झारखंड के चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र के भागेवार जेजोलो गांव निवासी 38 वर्षीय सुभाष मंडल और 45 वर्षीय बबलू मंडल के रूप में की गई है।

वहीं इस हादसे में इसी गांव के संदीप कुमार भुईयां, रेखा देवी, टुनटुन मंडल, फूलवंती देवी एवं गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र के सरोतर गांव निवासी बृजमोहन सिंह घायल हो चुके हैं।

इलाज कराकर घर लौटने के क्रम में हादसा

बताया कि बृजमोहन सिंह मृतक बबलू मंडल के बहनोई हैं। ये सभी आपस में एक ही परिवार के सदस्य हैं। बताया जाता है कि बबलू मंडल की तबीयत खराब थी और सभी स्कॉर्पियो से उन्हें इलाज के लिए बेंगलुरु लेकर गए थे।

तबीयत ठीक होने के बाद सभी घर लौट रहे थे। रात में जैसे ही वे बारुण के सिंदुरिया के पास पहुंचे तो खड़े बलकर ट्रक से टक्कर हो गई। बताया कि बलकर को जब्‍त कर लिया गया है।

हादसे के तुरंत बाद एनएचएआई की एंबुलेंस के द्वारा सभी घायलों को सदर अस्पताल भेजा गया। यहां चिकित्सकों ने सुभाष मंडल और बबलू मंडल को मृत घोषित कर दिया। वही सभी पांचो घायलों को इलाज चल रहा है। बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया।

ये भी पढ़ें: 

Patna News: पीएम के रोड शो के लिए जल्दबाजी में किया जा रहा ये काम, पटना में इस बार अलग तरह की होगी व्यवस्था

Saharsa News: भूल जाइए पुराना सहरसा रेलवे स्टेशन..., होने जा रहा बड़ा बदलाव; माल गोदाम के पास लिया जाएगा एक्शन