Move to Jagran APP

Jharkhand News: हेमंत सोरेन के गले की फांस बनीं उनकी भाभी, फिर बता दी अंदर की बात; नए बयान से मचेगा सियासी बवाल

Jharkhand Politics झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन अपने परिवार के लिए गले की फांस बन गई हैं। उन्होंने खुलेआम परिवार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उनके नए बयान से झारखंड में सियासी बवाल मच सकता है। सीता ने कहा कि अगर राज्य की सरकार इतना ही अच्छा काम कर रही थी तो फिर वह जेल कैसे चले गए?

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Wed, 17 Apr 2024 09:47 AM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 09:47 AM (IST)
हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन ने खोला मोर्चा

जागरण संवाददाता, दुमका। Jharkhand Politics In Hindi दुमका लोकसभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन (Sita Soren) मंगलवार को पार्टी के चुनावी कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेस में झामुमो पर जोरदार प्रहार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) की अगुवाई में ही देश का समग्र विकास संभव है।

भाजपा (BJP) के संकल्प पत्र की चर्चा करते हुए कहा कि इसमें सभी वर्ग के लोगों का ध्यान रखा गया है। युवा वर्ग पर विशेष फोकस है।

किसानों की आयवृद्धि, सिंचाई, ग्रामीण विकास व नारी सशक्तीकरण, आधारभूत संरचनाओं में बढ़ोत्तरी, रेल परियोजनाओं के अलावा रोजगार सृजन को लेकर संकल्प पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता को गारंटी दी है।

जेल भरो अभियान चल रहा है- सीता सोरेन

पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) का नाम लिए बगैर सीता ने कहा कि अगर राज्य की सरकार इतना ही अच्छा काम कर रही थी तो फिर वह जेल कैसे चले गए? पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में कहा कि झामुमो (JMM) के प्रत्याशी नलिन सोरेन बीज घोटाला के आरोपित हैं। एक-एक कर ये सारे लोग जेल जा रहे हैं।

जेल भरो अभियान चल रहा है और यह कब तक चलेगा पता नहीं है। तीन साल से जेल जाने का सिलसिला जारी है। इसकी शुरुआत पाकुड़ से इसकी शुरुआत हुई है। सीता ने कहा कि आने वाले दिनों में अगर राज्य में विकास होगा तो वह भाजपा के माध्यम से ही होगा।

झामुमो पर हमलावर सीता ने कहा कि हेमंत सरकार ने राज्य में विकास के बजाए विनाश किया है। इसकी वजह से झामुमो के लोग मुंह दिखाने के लायक नहीं रह गए हैं।

हेमंत ने जनहित में लिए हैं बड़े फैसले, जनता दे रही है करारा जवाब

दुमका से झामुमो प्रत्याशी नलिन सोरेन ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जनहित में व्यापक व बड़े फैसले लिए हैं। इससे विरोधी दल भाजपा व इसके लोग बौखला गए हैं। चुनाव में भाजपा की जमीन खिसक रही हैं। जमीन खिसकती देख भाजपा नेता अब बौखलाहट में अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं।

जनता को दिग्भ्रमित किया जा रहा है। ग्रामीणों इलाकों में पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के खिलाफ अनुचित भ्रम फैलाने की कोशिश करने वालों को जनता करारा जवाब दे रही है। भाजपा की प्रत्याशी गीता कोड़ा को वहां की जनता ने जवाब दिया है तो भाजपा बौखला कर इसे झामुमो का साजिश करार देने पर आमादा है।

जनता के बीच यह भ्रम फैलाया जा रहा है कि घटना झामुमो के इशारे पर हुई है। एक सवाल के जवाब में नलिन ने कहा कि सीता को अपने गिरबान में झांकना चाहिए। सभी जानते हैं कि वह राज्यसभा चुनाव में हार्स ट्रेडिंग के मामले में आरोपित हैं। जिसका अपना घर शीशे का बना है उसे दूसरे के घरों पर पत्थर नहीं फेंकना चाहिए। 

यह भी पढ़ें-

Arwal News : शादी में साइकिल चोरी का विवाद, 6 साल के बच्चे की निर्मम हत्या; उग्र भीड़ ने बरातियों को भी पीटा

Hemant Soren के केस में आ सकता है नया मोड़! ED ने आधी रात को JMM नेता समेत 4 लोगों को किया अरेस्ट


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.