Move to Jagran APP

Dhanbad News : प्रिंस खान गिरोह पर अब होगा एक्शन, तैयारी में पुलिस; गुर्गों की बनी लिस्ट

प्रिंस खान गिरोह पर पुलिस अब एक्शन की तैयारी कर रही है। शिकंजा कसने के लिए स्पेशल टीम का गठन किया गया है। स्पेशल टीम प्रिंस खान के साथ-साथ गोपी खान की तलाश में जुटी है। दरअसल पुलिस की टीम अभी लोकसभा चुनाव चुनाव ड्यूटी में व्यस्त हैं। अगले सप्ताह से दूसरे जिले से अतिरिक्त सुरक्षा बल भी धनबाद पहुंचने लगेंगे।

By Niraj Duby Edited By: Shashank Shekhar Sun, 12 May 2024 07:08 PM (IST)
Dhanbad News : प्रिंस खान गिरोह पर अब होगा एक्शन, तैयारी में पुलिस; गुर्गों की बनी लिस्ट (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, धनबाद। लोकसभा चुनाव समाप्त होने के बाद पुलिस फिर से वासेपुर गिरोह पर नकेल कसने की कोशिश में जुटेगी। पुलिस ने इसके लिए अभी से तैयारी कर ली है।

फिलहाल, पुलिसकर्मी चुनाव ड्यूटी में व्यस्त हैं, अगले सप्ताह से दूसरे जिले से अतिरिक्त सुरक्षा बल भी धनबाद पहुंचने लगेंगे। इसे लेकर जिलास्तर पर तैयारी हो चुकी है।

वहीं, प्रिंस गिरोह पर शिकंजा कसने के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया गया है। यह टीम प्रिंस के साथ-साथ गोपी खान की भी तलाश कर रही है।

प्रिंस खान गिरोह के करीबियों की तलाश में पुलिस

इधर, हाल में ही प्रिंस के खास कथित मेजर के रंगदारी भरे ऑडियो को लेकर गोपी खान के खिलाफ भी सरायढेला थाने में प्राथमिकी हुई है। वासेपुर, भूली, पांडरपाला समेत विभिन्न इलाकों में प्रिंस गिरोह के जितने भी करीबी लोग हैं, उन्हें तलाशा जा रहा है।

पुलिस द्वारा तैयार की गई सूची में कई लोग ऐसे हैं, जो प्रिंस खान के लिए जमीन का कारोबार करते हैं, उन सभी की तलाश एसओजी कर रही है। इसके अलावा प्रिंस व गोपी पर कानूनी शिकंजा कसने के लिए उसके पुराने केस भी खंगाले जा रहे हैं।

कुछ मामलों में प्रिंस व गोपी के खिलाफ कोर्ट से कुर्की-वारंट निकलवाने की भी तैयारी की जा रही है। लोकसभा चुनाव के बाद पुलिस इस पर तेजी से काम करेगी।

ये भी पढ़ें- 

Alamgir Alam ED Summons: कांग्रेस नेता आलमगीर आलम को ईडी ने भेजा समन, पूछताछ के लिए बुलाया

Jharkhand Crime News: बर्थडे पार्टी से लौट रहे 2 किशोर सड़क हादसे का हुए शिकार; इलाज के दौरान मौत