Move to Jagran APP

Jharkhand Crime: कोल डंप पर वर्चस्व की लड़ाई, फायरिंग और बमबाजी के मामले में BJP विधायक के खिलाफ FIR दर्ज

Jharkhand Crime News धनबाद से एक बड़ी खबर सामने आई है। फायरिंग और बमबाजी की घटना में जोगता थाने में शनिवार को तीन प्राथमिकी की गई है। इनमें दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। एक प्राथमिकी में बाघमारा से भाजपा के विधायक ढुलू महतो और उनके भाई शत्रुघ्न महतो को आरोपित बनाया गया है। विधायक महतो एटक समर्थकों का नेतृत्व करते हैं।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Published: Sun, 10 Mar 2024 09:14 AM (IST)Updated: Sun, 10 Mar 2024 09:14 AM (IST)
कतरास में फायरिंग मामले में भाजपा विधायक ढुलू पर एफआइआर दर्ज

जागरण संवाददाता, कतरास (धनबाद)। Jharkhand Crime News बीसीसीएल के तेतुलमुड़ी कोल डंप पर वर्चस्व को लेकर एटक और संयुक्त मोर्चा समर्थकों के बीच हुई फायरिंग व बमबाजी की घटना में जोगता थाने में शनिवार को तीन प्राथमिकी की गई। इनमें दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

एक प्राथमिकी में बाघमारा से भाजपा के विधायक ढुलू महतो और उनके भाई शत्रुघ्न महतो को आरोपित बनाया गया है। विधायक महतो एटक समर्थकों का नेतृत्व करते हैं। यहां पर विधायक का झारखंड प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जलेश्वर महतो के साथ राजनीतिक और वर्चस्व की लड़ाई है।

तीन सौ को आरोपित बनाया गया

घटना के मामले में पहली प्राथमिकी डंप में प्रतिनियुक्त जिला प्रशासन के दंडाधिकारी बबलू दास के लिखित प्रतिवेदन के आधार पर 63 नामजद व 400 अज्ञात के खिलाफ की गयी है। दूसरी प्राथमिकी एटक नेता राजाराम यादव की लिखित शिकायत पर की गयी है। इसमें तीन सौ को आरोपित बनाया गया है।

तीसरी प्राथमिकी डीओ धारक के अधिकृत प्रतिनिधि मनोज मंडल की लिखित शिकायत पर दर्ज की गयी है। इसमें विधायक ढुलू समेत डेढ़ सौ लोगों को अभियुक्त बनाया गया है। शिकायत में कहा गया है कि यह हमला साजिश के तहत विधायक ढुलू महतो एवं उनके भाई शत्रुघ्न महतो ने करवाया है।

यह भी पढ़ें-

महागठबंधन में गांठ! सीट शेयरिंग से पहले ही सहयोगी दल ने इस सीट पर उतार दिया प्रत्याशी, JMM या Congress किसको होगा नुकसान?

Champai Soren: झारखंड के विद्यार्थियों को CM सोरेन देंगे बड़ा तोहफा, करेंगे इस योजना का शुभारंभ; होंगे ये फायदे


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.