Move to Jagran APP

'...ऐसे BDO-CO को कुर्सी से उतार देंगे', मंत्री बनने के बाद से एक्शन में इरफान; अफसरों को दे दी वार्निंग!

Irfan Ansari गुरुवार को ग्रामीण विकास मंत्री धनबाद के दौरे पर पहुंचे। इस दौरान साहिबगंज मोड़ फकीरडीह में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए एक तरफ जहां भजपा पर जमकर निशाना साधा तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने अधिकारियों को भी चेतावनी दी है और कहा कि गरीबों का काम नहीं करने वाले अफसर बख्शे नहीं जाएंगे।

By Prem Kumar Singh Edited By: Shashank Shekhar Thu, 11 Jul 2024 07:10 PM (IST)
ग्रामीण विकास मंत्री इरफान अंसारी। फाइल फोटो

संवाद सूत्र, गोविंदपुर। सरकारी ऑफिस में फटे कुर्ता पहन कर गए गरीब को कुर्सी पर बैठाकर उसकी समस्या का समाधान नहीं किया तो ऐसे बीडीओ-सीओ और अन्य अधिकारियों को कुर्सी से उतार दिया जाएगा। गरीब का काम नहीं करने वाले अधिकारी बख्शे नहीं जाएंगे। यह बातें ग्रामीण विकास मंत्री इरफान अंसारी ने कही।

वे गुरुवार को साहिबगंज मोड़ फकीरडीह में स्वागत समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इरफान अंसारी नहीं हर व्यक्ति मंत्री है। तीन माह का समय मिला है, कार्य चुनौती पूर्ण है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी है, जिस पर वह खरा उतरेंगे।

इरफान अंसारी ने भाजपा पर साधा निशाना

वहीं, इरफान अंसारी ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा ने 18 साल में जितना काम नहीं किया था, उतना काम अगले तीन माह में होगा। भाजपा के बहुत सारे लोग झारखंड आ रहे हैं। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत आए हैं। गृह मंत्री आ रहे हैं और प्रधानमंत्री मोदी भी आएंगे।

उन्होंने कहा कि ईडी ने मुख्यमंत्री पर झूठा मुकदमा लादा था। कोर्ट ने न्याय किया। जेल का ताला टूटा और हेमंत सोरेन बाहर आकर फिर मुख्यमंत्री बने। आगामी चुनाव में गठबंधन की ही सरकार बनेगी।

इरफान अंसारी ने कार्यकर्ताओं से की खास अपील 

उन्होंने कांग्रेस, झामुमो एवं राजद कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि चुनाव की तैयारी में जुट जाएं और भाजपा के मंसूबे को ध्वस्त कर दें। 

इस कार्यक्र में राजद प्रखंड अध्यक्ष मोबिन अंसारी, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष मनोज हाड़ी व झामुमो प्रखंड अध्यक्ष अताउल अंसारी के नेतृत्व में आयोजित स्वागत समारोह में बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने भाग लिया।

मौके पर झामुमो नेता धरनीधर मंडल, मुकेश कुमार सिंह, मुखिया गयासुद्दीन अंसारी, अख्तर हुसैन अंसारी, अजीमुद्दीन अंसारी, मोइन अंसारी, जाकिर अंसारी, जावेद याकिब, पारस हासदा, शेखर यादव, अयुब अंसारी, शरीफ अंसारी आदि शामिल थे। 

ये भी पढ़ें- 

Jharkhand News: फिर से मंत्री बनते ही एक्‍शन में आए इरफान अंसारी, अफसरों को कहा- समय पर पूरे करें काम

कृषि मंत्री का कार्यभार संभालते ही एक्शन में दीपिका पांडेय सिंह, पहले ही दिन किसानों को दे दी ये बड़ी गुड न्यूज