Move to Jagran APP

प्रिंस और इकबाल के करीबी जमीन कारोबारी डबलू पर देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली लगने के साथ बोला- धोखा हो गया

वासेपुर स्थित बाईपास रोड में मुस्लिम होटल के समीप अनवर उर्फ डबलू को मारी गई गोली। वह प्रिंस खान और इकबाल दोनों का करीबी है। डबलू का फिलहाल दुर्गापुर में इलाज चल रहा है। धनबाद में गैंगवार ने आम लोगों का जीना मुश्‍किल कर दिया है।

By Shashi Bhushan RoyEdited By: Arijita SenPublished: Thu, 25 May 2023 08:14 AM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 08:34 AM (IST)
धनबाद में जमीन कारोबारी डबलू पर तीन राउंड फायरिंग।

जागरण संवाददाता, धनबाद। गैंग्स के गढ़ वासेपुर में तीन मई को गैंगस्टर फहीम खान के बेटे इकबाल व उसके दोस्त को गोली मारी गई थी। इस घटना में दोस्त ढोलू की मौत हो गई थी। बुधवार की रात यह इलाका एक बार फिर थर्रा उठा।

जमीन कारोबारी डबलू पर चलाई गईं तीन गोलियां

भूली के बाइपास रोड में वासेपुर के मो. अनवर उर्फ चाइना डबलू पर अज्ञात अपराधियों ने तीन गोलियां चलाईं। एक गोली उसकी गर्दन पर लगी है। उसे गंभीर हालत में दुर्गापुर ले जाया गया है। डबलू जमीन के कारोबार से जुड़ा है। धनबाद में आए दिन हो रही वारदातों से सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं।

गोली लगने के बाद भी दूर तक भागता रहा डबलू

मंगलवार की रात पुटकी में भी एक युवक की भुजाली मारकर हत्या कर दी गई थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि डबलू पर देर रात मुस्लिम होटल व आलम नर्सिंग होम के पास फायरिंग की गई।

तीन राउंड गोलियां चलने की आवाजें सुनी गईं। एक गोली डबलू को लगी, बावजूद वह वहां से कुछ दूर तक भागा। उसके बाद वह गिर गया। उसे तुरंत स्थानीय लोग पास के अशर्फी अस्पताल ले गए। वहां से उसे दुर्गापुर रेफर किया गया।

वारदात से पूरे इलाके में दहशत का माहौल

सूचना पाकर भूली तथा बैंक मोड़ थाने की पुलिस के अलावा डीएसपी ला एंड आर्डर अरविंद बिन्हा भी मौके पर पहुंचे। डबलू वासेपुर जोनल ट्रेनिंग स्कूल के पास रेलवे क्वार्टर में रहता है। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत फैल गई है।

इकबाल और प्रिंस दोनों से है डबलू की दोस्‍ती

इकबाल और प्रिंस दोनों का ही डबलू करीबी है।  वासेपुर के गैंगस्टर फहीम और उसके भांजे प्रिंस खान में ठनी हुई है। तीन मई को फहीम के बेटे इकबाल को प्रिंस के गुर्गों ने गोली मार दी थी। हाल ही में वह अस्पताल से लौटा है।

डबलू के बारे में कहा जा रहा है कि वह प्रिंस खान के साथ इकबाल का भी करीबी है। सूत्र बताते हैं कि डबलू घटना के बाद जख्मी होने के बावजूद बार-बार कह रहा था कि उसके साथ धोखा हो गया। इससे साफ है कि हमलावरों के बारे में उसे कुछ जानकारी हो गई थी।

घटनास्‍थल पर पुलिस ने पहुंचकर की जांच

डबलू को घटनास्थल पर कोई बुलाकर ले गया था। देर रात तक उसका बयान पुलिस नहीं ले सकी थी। पुलिस घटनास्थल के आसपास की दुकानों के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

पुलिस को उम्मीद है कि यहां से कुछ सुराग मिलेगा। इधर जांच के दौरान पुलिस को घटनास्थल से एक चप्पल मिली है। डबलू जमीन के कारोबार के अलावा बैंक मोड़ में एक मोबाइल की दुकान भी चलाता है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.