Move to Jagran APP

जम्मू कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग,आतंकियों ने नौपुरा पुलवामा में की यूपी के मजदूर की हत्या

दक्षिण कश्मीर के नौपुरा पुलवामा में सोमवार को आतंकियों (Terrorist killed UP laborer in Pulwama) ने एक श्रमिक की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आतंकी फरार हो गए। पुलिस ने सीआरपीएफ और सेना के जवानों के साथ मिलकर घटना स्थल और उसके आस -पास के इलाकों की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। बीते चौबीस घंटों के दौरान कश्मीर में यह दूसरी आतंकी वारदात है। मरने वाला व्यक्ति उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और बीते कुछ समय से पुलवामा में रोजी-रोटी कमाने के लिए मजदूरी कर रहा था।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaPublished: Mon, 30 Oct 2023 01:59 PM (IST)Updated: Mon, 30 Oct 2023 02:22 PM (IST)
पुलवामा में आतंकियों ने मजदूर को मारी गोली, मौत

राज्य ब्यूरो श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के नौपुरा पुलवामा में सोमवार को आतंकियों ने एक श्रमिक की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आतंकी फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस ने सीआरपीएफ और सेना के जवानों के साथ मिलकर वारदात स्थल और उसके आस-पास के इलाकों की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया है।

loksabha election banner

बीते चौबीस घंटों के दौरान कश्मीर में यह दूसरी आतंकी घटना है। इससे पूर्व रविवार को श्रीनगर के ईदगाह मैदान में एक पुलिस इंस्पेक्टर आतंकी हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया था। पुलवामा से मिली जानकारी के अनुसार, नौपुरा के साथ सटे टुमची में आज दोपहर करीब सवा बारह बजे स्थानीय लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी।

पुलिस-अर्धसैनिकबलों का एक दस्ता भी मौके पर पहुंचा घटनास्थल

इस पर ग्रामीण जैसे ही उस जगह पहुंचे। जहां से गोली की आवाज आयी थी तो उन्होंने वहां एक युवक को मृतावस्था में देखा। उसके शरीर से खून बह रहा था। इस बीच, पुलिस और अर्धसैनिकबलों का एक दस्ता भी मौके पर पहुंच गया। उन्होंने आवश्यक कानूनी औपचारिकताओं को पूरा कर तुरंत उसे अस्पताल पहुचांया,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: Jammu Crime: युवती को मिलने के बहाने होटल में बुला कर किया दुष्कर्म, इंटरनेट पर हुई थी आरोपी से दोस्ती

मृतक यूपी का रहने वाला

दिवंगत की पहचान मुकेश कुमार के रूप में हुई है। वह उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और बीते कुछ समय से पुलवामा में रोजी रोटी कमाने के लिए बतौर श्रमिक काम कर रहा था। संबधित अधिकारियों ने बताया कि घटनास्थल से कुछ अहम सुराग जुटाए गए हैं और मारे गए श्रमिक के साथियों से भी पूछताछ की गई है।

सेना ने आतंकियों की तलाश में चलाया सर्च ऑपरेशन

प्रांरभिक जांच में पता चला है कि मुकेश की हत्या आतंकियों ने की है । हत्यारे आतंकियों को पकड़ने के लिए टुमची और उसके साथ सटे इलाकों की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया गया है।

यह भी पढ़ें: Jammu Crime: सावधान! गाड़ी खड़ी कर अगर आप सो रहे हैं तो हो जाएं सतर्क, हथियार दिखा दो वाहन चालकों को लूटा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.