Move to Jagran APP

Udhampur News: कटे इंसानी हाथ की गुत्थी अभी भी नहीं सुलझी, सातवें दिन भी जारी रहा तलाशी अभियान

Udhampur News सातवें दिन पुलिस के जवानों ने आई.टी.बी.पी के जवानों के साथ मिलकर कटे हुए हाथ को लेकर तलाशी अभियान चलाया और वार्ड नंबर 1 का चप्पा-चप्पा खंगाला। देर शाम तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी थी। इंसान के कटे हुए हाथ का रहस्य अभी भी बना हुआ है।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghPublished: Thu, 06 Apr 2023 09:32 AM (IST)Updated: Thu, 06 Apr 2023 09:32 AM (IST)
Udhampur News: कटे इंसानी हाथ की गुत्थी अभी भी नहीं सुलझी, सातवें दिन भी जारी रहा तलाशी अभियान
सातवें दिन भी जारी रहा कटे हुए हाथ को लेकर तलाशी अभियान

रामनगर, जागरण संवाददाता। रामनगर में बीते वीरवार को मिले कटे हुए इंसानी हाथ को लेकर रहस्य अभी भी बरकरार है। अभी भी इस हाथ की गुत्थी को सुलझाने में पुलिस लगी हुई है। रामनगर कस्बे के वार्ड नंबर 1 से इंसान का कटा हुआ हाथ मिले 7 दिन बीत चुके है ओर रामनगर पुलिस का तलाशी अभियान अभी भी लगातार जारी है।

loksabha election banner

बुधवार को सातवें दिन पुलिस के जवानों ने आई.टी.बी.पी के जवानों के साथ मिलकर तलाशी अभियान चलाया और वार्ड नंबर 1 का चप्पा-चप्पा खंगाला, लेकिन देर शाम तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी थी। जिसके चलते इंसान के कटे हुए हाथ का रहस्य अभी भी बना हुआ है।

कटे हुए हाथ को लेकर घूम रहे थे कुत्ते

बता दें कि बीते वीरवार को रामनगर कस्बे के वार्ड नंबर 1 से इंसान का कटा हुआ हाथ बरामद किया गया था जिसके कुत्ता अपने जबड़े में डालकर घूम रहा था। कुत्ते के मुंह में इंसान के हाथ को देखकर सभी दंग रह गए। पुलिस को फौरन इस बात की जानकारी दी गई, जिसके बाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया।

चप्पा-चप्पा खंगाल रही टीम

पुलिस ने बीते वीरवार से ही अपना तलाशी अभियान शुरु कर दिया था। वार्ड नंबर 1 का चप्पा-चप्पा पुलिस द्वारा खंगाला गया, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल पाया था। वहीं बुधवार को सातवें दिन भी एस.डी.पी.ओ विशाल मन्हास की अगुवाई में थाना प्रभारी सोहन सिंह तथा आई.टी.बी.पी के जवानों ने मिलकर तलाशी अभियान भी चलाया तथा वार्ड नंबर 1 के साथ लगने वाली नदी, जंगल आदि में जाकर चप्पा-चप्पा खंगाला। लेकिन देर शाम तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिल पाई थी।

कई सारे सवालों के जवाब का है इंतजार

अब सवाल यह उठता है कि वो हाथ कहाँ से आया और उसका बाकी का शरीर कहां है, अगर किसी का हाथ कटा था तो नजदीक के अस्पतालों में उक्त व्यक्ति का उपचार भी होना था अगर वह जीवित होता। अगर वह मर चुका है तो उसका बाकी का शरीर कहा है। यह सबके लिए एक पहेली का बना हुआ है। वहीं जब इस बारे में एस.डी.पी.ओ विशाल मन्हास से बात की गई तो उनका कहना था कि पुलिस का तलाशी अभियान लगातार जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.