Move to Jagran APP

Srinagar News: 'चार जून को मिलेगा नया प्रधानमंत्री...', उमर अब्‍दुल्‍ला ने BJP पर लगाया नफरत फैलाने का आरोप

Srinagar News नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्‍दुल्‍ला ने भाजपा पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि देशभर के मतदाता भाजपा को उसकी सांप्रदायिक सियासत और नफरत भरे चुनाव प्रचार अभियान का जवाब चार जून को देंगे जब इस देश में एक नया प्रधानमंत्री चुना जाएगा। वहीं हिंदू-मुस्लिम किया मुस्लिमों को निशाना बनाया लेकिन इस देश के मतदाता भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार हैं।

By naveen sharma Edited By: Himani Sharma Published: Thu, 23 May 2024 08:59 PM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 08:59 PM (IST)
उमर अब्‍दुल्‍ला ने BJP पर लगाया नफरत फैलाने का आरोप (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर। नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने गुरुवार को चुनावी लाभ के लिए भाजपा पर देशभर में मुस्लिमों के प्रति नफरत पैदा करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि देशभर के मतदाता भाजपा को उसकी सांप्रदायिक सियासत और नफरत भरे चुनाव प्रचार अभियान का जवाब चार जून को देंगे जब इस देश में एक नया प्रधानमंत्री चुना जाएगा।

भाजपा नेताओं ने किया हिंदू-मुस्लिम: उमर

आज दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में पार्टी प्रत्याशी मियां अल्ताफ अहमद लारवी के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में उमर अब्दुला ने कहा मौजूदा लोकसभा चुनाव में जहां भी भाजपा नेताओं ने चुनाव प्रचार किया। वहीं हिंदू-मुस्लिम किया, मुस्लिमों को निशाना बनाया।

यह भी पढ़ें: Jammu Kahsmir Water Crisis: जम्‍मू कश्‍मीर में पानी का संकट गहराया, रेलवे ट्रैक पर उतरीं महिलाएं; वंदे भारत ट्रेन रोकी

लेकिन इस देश के मतदाता भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार हैं, वह चार जून को भाजपा को जवाब देंगे जब इस देश में एक नया प्रधानमंत्री चुना जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मेादी एक तरफ कहते हैं कि वह हिंदु-मुस्लिम नहीं करते, लेकिन रैलियों में वह मुस्लिमों केा निशाना बनाने से नहीं चूकते।

अनंतनाग-राजौरी संसदीय सीट का नहीं टलना चाहिए था चुनाव: उमर

एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अनंतनाग-राजौरी संसदीय सीट का चुनाव नहीं टाला जाना चाहिए था। चुनाव आयोग ने मौसम का हवाला देते हुए चुनाव टाला था, लेकिन असली वजह कुछ और थी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को यहां आना था और वह क्यों आए, यह अब कोई रहस्य नहीं रह गया है।

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir News: दिनभर के निलंबन के बाद जम्मू-कश्मीर राजमार्ग एक बार फिर यातायात के लिए बहाल

भाजपा और केंद्र सरकार यहां अपनी ए, बी और सी टीम की मदद कर रही है। उन्होंने मियां अल्ताफ के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए कहा कि वह संसद में स्थानीय लोगों के सामाजिक,राजनीतिक,आर्थिक हितों के संरक्षण के लिए पुरजोर आवाज उठाएंगे। उनसे बेहतर कोई दूसरा उम्मीदवार नहीं हो सकता।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.