Move to Jagran APP

'कांग्रेस के घोषणा पत्र से परेशान, सिर्फ तनाव बढ़ाने की कोशिश में...' महबूबा मुफ्ती की बीजेपी को खरी-खरी

Jammu Kashmir पीडीपी मुखिया और अनंतनाग-राजौरी संसदीय सीट (Anantnag-Rajouri Lok Sabha Seat 2024) से उम्मीदवार महबूबा मुफ्ती ने आज एक चुनाव कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत की। जिसमें उन्होंने भाजपा और कांग्रेस के घोषणापत्र की तुलना की। मुफ्ती ने कहा कांग्रेस का घोषणापत्र जन-समर्थक जिसने भाजपा को मानसिक तौर पर परेशान कर दिया है। एनडीए में डर का माहौल है।

By Monu Kumar Jha Edited By: Monu Kumar Jha Published: Wed, 24 Apr 2024 04:20 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 04:20 PM (IST)
Jammu Kashmir News: PDP नेता महबूबा मुफ्ती ने कांग्रेस और भाजपा के 'चुनावी घोषणापत्र' पर दिया बयान। फाइल फोटो

पीटीआई, श्रीनगर। (Jammu Kashmir Lok Sabha 2024 Hindi News) पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती (PDP leader Mehbooba Mufti) ने बुधवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस का घोषणापत्र "जन-समर्थक" है और इसने भाजपा को "परेशान" कर दिया है।

जो सांप्रदायिक तनाव को भड़काने की कोशिश करके अपनी "हताशा" दिखा रही है। उन्होंने ये बातें एक चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कही।

पीडीपी (PDP News) मुखिया ने कहा कि इंडी गठबंधन का घोषणापत्र कहता है कि महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा। किसानों को एमएसपी प्रदान किया जाएगा। एनडीए इससे घबराया हुआ है। गठबंधन अच्छा काम कर रहा है।

यह भी पढ़ें: Jammu Lok Sabha Election 2024: भाजपा हैट्रिक तो कांग्रेस वापसी के लिए आज प्रचार में झोंकेंगी पूरी ताकत, 26 तारीख को मतदान

घोषणापत्र गरीब लोगों, बेरोजगार युवाओं की करता बात- पीडीपी नेता

अनंतनाग-राजौरी निर्वाचन क्षेत्र (Anantnag-Rajouri Lok Sabha Election 2024) से आम चुनाव लड़ रहे मुफ्ती ने कहा कि यह 70 वर्षों में पहली बार है कि "इतना अच्छा, जन-समर्थक घोषणापत्र" जारी किया गया है। जो गरीब लोगों, बेरोजगार युवाओं और किसानों के बारे में बात करता है।

भाजपा नेता हिंदू-मुस्लिम तनाव को बढ़ाने के लिए दे रहे बयान- मुफ्ती

उन्होंने आगे कहा कि इससे वे (BJP News) घबरा गए हैं और भाजपा नेता हिंदू-मुस्लिम तनाव को बढ़ावा देने के लिए बयान जारी कर रहे हैं। यह उनकी हताशा को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें: भाजपा नेता द्वारा PDP के लिए वोट मांगने पर सियासत गर्म; अब्दुल्ला बोले- महबूबा मुफ्ती बीजेपी की...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.