Move to Jagran APP

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा में दिखा राहुल गांधी का हमशक्ल, टी-शर्ट और दाढ़ी में देख हो जाएंगे हैरान

जम्मू-कश्मीर में राहुल गांधी का हमशक्ल भारत जोड़ो यात्रा का आकर्षण केंद्र बन गया है। जो लोग राहुल गांधी के साथ तस्वीर नहीं खींच पाते वो फैसल चौधरी के साथ तस्वीरें क्लिक कराते हैं। फैसल चौधरी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

By Jagran NewsEdited By: Swati SinghPublished: Mon, 23 Jan 2023 05:43 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2023 05:43 PM (IST)
सफेद टी-शर्ट पहने और दाढ़ी में आप जिसे देख रहे हैं, वो राहुल गांधी नहीं बल्कि उनका हमशक्ल है

जम्मू, पीटीआई। कांग्रेस नेता राहुल गांधी देश को एक करने के लिए भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं। भारत जोड़ो यात्रा जब से शुरू हुई है तब से राहुल गांधी हर रोज सुर्खियों में रहते हैं। कभी अपने बयान के चलते, तो कभी अपने कपड़ो के चलते राहुल गांधी की चर्चा चारों ओर हो रही है।

सबसे ज्यादा अगर किसी चीज की चर्चा हुई तो वो है राहुल गांधी के टीशर्ट लुक की। कड़ाके की ठंड में हाफ टी-शर्ट में राहुल गांधी ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षिच किया, लेकिन जम्मू-कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा में एक ऐसा शख्स शामिल हुआ जिसकी चर्चा राहुल गांधी से भी ज्यादा हो रही है।

दरअसल, इन दिनों राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा देश का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर में है। जम्मू-कश्मीर के ठंड़े मौसम में भी राहुल उसी हाफ टी-शर्ट वाले लुक में नजर आए। हालांकि लोगों को तब हैरानी हुई जब राहुल गांधी के साथ-साथ बिल्कुल उन्हीं की तरह दिखने वाला शख्स चलते लगा। ये कोई और नहीं, बल्कि राहुल गांधी के हमशक्ल है। इनका नाम है फैसल चौधरी।

यह भी पढ़ें: Bharat Jodo Yatra: जम्मू-कश्मीर से राहुल गांधी का केंद्र को निशाना, बेरोजगारी के मुद्दे को किया बुलंद

भारत जोड़ो यात्रा में राहुल का हमशक्ल

बढ़ी हुई दाढ़ी, सफेद रंग की हाफ टी-शर्ट में राहुल गांधी के हमशक्ल फैसल चौधरी भारत जोड़ो यात्रा में आकर्षण का केंद्र बन गए हैं। हूबहू राहुल गांधी जैसे दिखने वाले फैसले जब राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए तब उन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा।

यात्रा में शामिल हुए फैसल ने कहा कि जो लोग कांग्रेस नेता राहलु गांधी से मिल नहीं पाए और उनके साथ तस्वीरें नहीं ले पाए, उन्होंने उनके साथ तस्वीरें लीं। फैसल भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के बाद सबसे अधिक फोटो 'क्लिक' किए जाने वाले व्यक्ति हैं ।

यह भी पढ़ें: 1990 IAF Killing Case: कोर्ट ने यासीन मलिक के गवाह से जिरह करने के अधिकार पर लगाई रोक,जानिए क्या है पूरा मामला

हाफ टी-शर्ट में ही आते हैं नजर

वैसे तो जो लोग भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होते हैं, वो जैकेट पहनते हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश के फैसल चौधरी राहुल गांधी की ही तरह बस हाफ टी-शर्ट पहनते हैं और वो भी बिल्कुल सफेद। उन्होंने कहा, यदि राहुल जी टी-शर्ट पहन सकते हैं, तो कोई और इसे क्यों नहीं पहन सकता। मैं यह पहन रहा हूं। मुझे कोई समस्या नहीं है। फैसल ने कहा कि लोग राहुल गांधी से बहुत प्यार करते हैं इसलिए मेरे साथ ही प्यार से तस्वीरें क्लिक कराते हैं। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.