Move to Jagran APP

पटेयाड़ी काटलां में बंद पड़े मकान से महिला का शव मिला

बाडी ब्रह्माणा में किराए के मकान में रहने वाली महिला का शव पटेयाड़ी काटलां में एक बंद पड़े मकान के भीरत से बरामद हुआ।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 05:12 AM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 06:20 AM (IST)
पटेयाड़ी काटलां में बंद पड़े मकान से महिला का शव मिला
पटेयाड़ी काटलां में बंद पड़े मकान से महिला का शव मिला

- हत्या की जताई जा रही आशंका, बड़ी ब्राह्माणा में किसी फैक्टरी में करती थी काम

loksabha election banner

- मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली थी, परिवार सहित बड़ी ब्रह्माणा में रहती थी

संवाद सहयोगी, सांबा : बड़ी ब्राह्माणा में किराए पर रहने वाली एक महिला का शव घगवाल तहसील के पटेयाड़ी काटलां गांव में एक बंद पड़े मकान के भीतर मिला। उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। सोमवार को उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चलेगा कि महिला की मौत कैसे हुई?

जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड निवासी निर्मल चंद्रा अपनी पत्‍‌नी अनीता देवी व परिवार के साथ बड़ी ब्राह्मणा में किराए के मकान में रहते रहे हैं। दोनों किसी निजी फैक्टरी में काम करते थे। हर रोज अनीता फैक्टरी से अपने घर समय से पहुंच जाती थी, परंतु शनिवार की रात को वह घर नहीं पहुंची। देर रात को उसके परिवार वाले ने बड़ी ब्राह्मणा थाने में उसके लापता होने की सूचना दी। थाना प्रभारी राजेश ने बताया कि रात को ही उसे ढूंढने का प्रयास शुरू किया, परंतु कुछ पता नहीं चला। रविवार को तहसील घगवाल के गांव पटेयाड़ी काटलां में एक मकान के भीतर किसी महिला का शव होने की सूचना मिली। वह मकान आत्मा राम का है जो कि बड़ी ब्राह्मणा क्षेत्र में ही कोई निजी काम करता है। उसका मकान बंद रहता है। शव उसके मकान के भीतर जमीन पर पड़ा मिला। घगवाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल सांबा पहुंचाया। घगवाल पुलिस ने बड़ी ब्राह्मणा पुलिस से संपर्क किया क्योंकि वहां पर एक महिला के लापता होने की सूचना दी गई थी। बड़ी ब्राह्माणा पुलिस निर्मल चंद्रा को लेकर शव की शिनाख्त करने के लिए जिला अस्पताल पहुंची तो शव निर्मल की पत्‍‌नी अनीता की ही निकला। देर शाम होने के कारण शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका। सोमवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अभी शव का पोस्टमार्टम नहीं हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा कि अनीता की मौत किन परिस्थितियों में हुई। यह जांच की जा रही है कि अनीता का शव बंद रहने वाले मकान में कैसे पहुंचा। सोमवार को सब साफ हो जाएगा।

- तिलकराज भारद्वाज, डीएसपी

--------------- कुछ तीखे सवाल

- महिला जिंदा या मुर्दा बंद पड़े मकान में कैसे पहुंच गई?

- किसे पता था कि यह मकान बंद रहता है और उसका मालिक नहीं रहता है?

- मकान बंद था तो किसे पता चला कि उसके अंदर जमीन पर शव पड़ा है?

- क्या महिला का किसी से विवाद था, फैक्टरी में उसकी गतिविधि कैसी थी?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.