Move to Jagran APP

JKSSB Typing Test: जूनियर असिस्टेंट पद के लिए उम्मीदवार यहां से डाउनलोड करें Admit Card, 15 अप्रैल से टाइप टेस्ट शुरू

जम्मू-कश्मीर सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (Jammu Kashmir Service Selection Board) के लिए निकले कई विभागों में जूनियर असिस्टेंट पद के टाइप टेस्ट के लिए कैंडिडेट बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। वैसे तो टाइप टेस्ट की प्रक्रिया 15 अप्रैल से शुरू हो जाएगी। लेकिन यह एडमिट कार्ड उन उम्मीदवारों के लिए जारी होंगे जिनका टेस्ट 30 अप्रैल तक होंगे।

By satnam singh Edited By: Monu Kumar Jha Published: Tue, 09 Apr 2024 07:39 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2024 07:39 PM (IST)
JKSSB Typing Test Admit Card जूनियर असिस्टेंट पद के टाइप टेस्ट के लिए उम्मीदवार एडमिट कार्ड डाउनलोड करें

राज्य ब्यूरो, जम्मू। (JKSSB Junior Assistant Typing Test Admit Card 2024) जम्मू-कश्मीर सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (Jammu and Kashmir Services Selection Board) के विभिन्न विभागों में जूनियर असिस्टेंट पद के टाइप टेस्ट के लिए उम्मीदवार एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। इन पदों के लिए टाइप टेस्ट की प्रक्रिया 15 अप्रैल से पहले चरण में शुरू होगी।

loksabha election banner

जूनियर असिस्टेंट के पदों के लिए टाइप टेस्ट 15 अप्रैल से शुरू

पशुपालन, भेड़पालन और मछलीपालन, कृषि उत्पादन और किसान कल्याण विभाग, ग्रामीण विकास और पंचायती राज विभाग, गृह विभाग, वन और पर्यावरण विभाग, पर्यटन विभाग, नागरिक उड्डयन विभाग, कानून न्याय और संसदीय मामलों के विभाग, सामान्य प्रशासनिक विभाग में जूनियर असिस्टेंट के पदों के लिए टाइप टेस्ट 15 अप्रैल से शुरू होने जा रहे हैं।

इसके लिए उम्मीदवार अपने एडमिट का (Admit Card)र्ड बोर्ड की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं। यह एडमिट कार्ड उन उम्मीदवारों के लिए जारी किए जा रहे हैं जिनके टाइप टेस्ट 30 अप्रैल तक पहले चरण में होंगे। अन्य उम्मीदवारों के लिए एडमिट कार्ड चरणबद्ध तरीके से जारी होंगे।

यह भी पढ़ें: Jammu-Reasi Lok Sabha Seat: 22 उम्मीदवारों में होगा राजनीतिक घमासान, 26 अप्रैल को मतदान; भाजपा और कांग्रेस में टक्कर

टाइप टेस्ट से एक सप्ताह पहले ही करें डाउनलोड

उम्मीदवारों को अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए अपनी ईमेल और जन्म प्रमाणपत्र का इस्तेमाल करना होगा। टाइप टेस्ट से एक सप्ताह पहले ही उम्मीदवारों को अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड करने चाहिए। टाइप टेस्ट वाले केंद्र में पंजीकरण के समय एडमिट कार्ड की जांच होगी।

उम्मीदवारों को दिखाना होगा अपना पहचान पत्र

एडमिट कार्ड के अलावा उम्मीदवारों को अपना पहचान पत्र भी दिखाना होगा। जिसमें आधार कार्ड, वोटर कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पासपोर्ट आदि शामिल है। अगर किसी उम्मीदवार को एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में परेशानी आती है तो वह बोर्ड के जम्मू और श्रीनगर कार्यालय में संपर्क कर सकता है।

यह भी पढ़ें: Amarnath Yatra 2024: खुशखबरी! 29 जून से शुरू होगी बाबा अमरनाथ यात्रा; इस दिन से कर पाएंगे एडवांस रजिस्ट्रेशन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.